निजी बस पलटी, 15सवारियां चोटिल

निजी बस पलटी, 15सवारियां चोटिल
निजी बस पलटी, 15सवारियां चोटिल

Surendra Singh Rao | Updated: 24 Aug 2019, 01:47:24 AM (IST) Udaipur, Udaipur, Rajasthan, India

(15 passengers injured)

इसवाल के समीप हुई दुर्घटना

उदयपुर. गोगुंदा. इसवाल के समीप शुक्रवार को निजी बस (private bus)पलटने (invert)से बस में सवार लगभग १२ से अधिक सवारियों (passengers)के चोटें (injures)आईं। मौके पर पहुंची तीन 108 एंबुलेंस (ambulance)से यात्रियों को उदयपुर चिकित्सालय(udaipur hospital) ले जाया गया, जहां प्राथमिक उपचार
(first aid)के बाद छुट्टी दे दी गई।
उदयपुर से गांवगुढ़ा जाने वाली निजी बस शाम को लोसिंग मार्ग पर अनियंत्रित होकर पलटी खा गई, जिससे बस की सवारियों को मामूली चोटें आई। सूचना पर मौके पर थानाधिकारी (police officer)मदनसिह चौहान भी पहुंचे। थानाधिकारी ने बताया कि बस की कबानी टूट जाने से दुर्घटना(accident) हुई। क्रेन (crane)की सहायता से बस को सड़क से हटवाकर यातायात (traffic)चालू करवाया गया।
सूने मकान से सोने-चांदी के जेवर चोरी

गोगुंदा. सायरा थाना क्षेत्र के सुआवतो का गुढ़ा में सूने मकान से अज्ञात चोर सोने-चांदी के गहने व नकदी ले उड़े। मकान मालिक के आने पर वारदात का पता चला। इस संबंध में सायरा थाने में रिपोर्ट दी गई।
नवलराम कुम्हार ने बताया कि वह परिवार सहित सूरत मे रहता है। पीछे से सूने मकान में चोरों ने ताला तोड़ अलमारी में से सोने-चांदी के गहने व नकदी चुरा ली।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned