scriptLIVE: उदयपुर में आज आधेे दिन का जनता कफ्यू, शांत‍ि व्‍यवस्‍थ्‍ाा बनाए रखने को पुलिस ने संभाला मोर्चा, जगह-जगह हो रहे प्रदर्शन | Protest Against Padmaavat At Udaipur | Patrika News

LIVE: उदयपुर में आज आधेे दिन का जनता कफ्यू, शांत‍ि व्‍यवस्‍थ्‍ाा बनाए रखने को पुलिस ने संभाला मोर्चा, जगह-जगह हो रहे प्रदर्शन

locationउदयपुरPublished: Jan 25, 2018 12:01:19 pm

पद्मावत को लेकर बवाल तेज, करणी सेना ने दिया बंद को समर्थन, ज‍िले में कई जगह प्रदर्शन

padmmavat protest
उदयपुर . फिल्म पद्मावत को लेकर मचे बवाल के बीच सिनेमाघर संचालकों ने भले ही फिल्म का प्रदर्शन नहीं करने का निर्णय किया लेकिन फिल्म के रिलीज करने को लेकर विरोध-प्रदर्शन जारी है और गुरुवार को राजपूत करणी सेना सहित कई संगठनों ने गुरुवार को उदयपुर में आधे दिन का जनता कफ्यू रखने का निर्णय किया। इसका असर शहर में सुबह से ही देखने को मिला। कई संगठनों के लोग सड़कों पर उतरे और नारेबाजी कर व टायर जलाकर प्रदर्शन किया। ज‍िलेे में भी कई जगह रास्‍ता जाम कर लोगों ने प्रदर्शन क‍िया।
इस दौरान शहर में गणतंत्र दिवस की तैयारियों को देखते हुए स्कूल-कॉलेजों में बंद नहीं कराने का सेना ने निर्णय किया । पुलिस ने सुरक्षा की दृष्टि से डेढ़ सौ अतिरिक्त जवानों का बल तैनात किया है। पद्मावत फिल्म को लेकर कई संगठनों ने विरोध किया और शहर में जगह-जगह प्रदर्शन क‍िया। इसी को देखते हुए शहर में स्थित सिनेमाघरों के बाहर पुलिस बल सुरक्षा की दृष्टि से तैनात रही। श्री राजपूत करणी सेना के जिलाध्यक्ष देवेन्द्रनाथ सिंह फलीचड़ा ने उदयपुर बंद को समर्थन दिया, उन्होंने कहा कि आधे दिन का जनता कफ्यू रहेगा, सेना व सर्व समाज द्वारा पूरजोर तरीके से सम्पूर्ण भारत में मेवाड़ के गरिमापूर्ण इतिहास को बचाने के लिए फिल्म पर प्रतिबंध लगाने की मांग बंद के दौरान की गई।
READ MORE : उदयपुर में आज आधा दिन का जनता CURFEW LIVE

कई जगह हो रहे प्रदर्शन

फिल्म के विरोध प्रदर्शन को लेकर लूणदा में सभी दुकानों को बंद करा दिया । स्कूल में घंटी बजाकर स्कूल के छात्रों को छुट्टी करवा दी गयी। पास ही कानोड़ में भी ऐसे ही हाल रहे, जहां प्रदर्शन किया गया। इस बीच भारी संख्या में पुलिस बल तैनात रहा। दुकानें बंद रहीं। भींडर, सलूम्बर में भी करणी सेना सहित विभिन्न संगठनों ने बन्द का आह्वान किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो