scriptQuestion mark on the quality of construction works | निर्माण कार्यों की गुणवत्ता पर सवालिया निशान | Patrika News

निर्माण कार्यों की गुणवत्ता पर सवालिया निशान

मरम्मत के 10 दिन बाद ही उखड़ी

उदयपुर

Published: December 07, 2021 05:25:45 pm

उदयपुर. सड़क निर्माण कार्यों में गुणवत्ता को ताक में रखने के कारण निर्माण कार्यों की पोल खुल रही है। साथ ही लोगों की सुविधा के लिए किया जा रहा निर्माण कार्य भी असुविधाजनक साबित हो रहा है। इसकी बानगी उदयपुर-बांसवाड़ा मेगा हाइवे पर नजर आई।
जानकारी के अनुसार केवड़ा पंचायत के हालर घाटी से ओड़ा तक क्षतिग्रस्त सड़क की मरम्मत १० दिन पहले करवाई गई थी, लेकिन अब पूरा पेचवर्क उखड़ गया है। जिससे सड़क पूर्व की स्थिति में आ गई है। इस समस्या के चलते ग्रामीणों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। ग्रामीण राजकुमार, मोहनलाल ने आरोप लगाया कि घटिया सामग्री से पेचवर्क का कार्र्य करने के कारण सड़क पर डामर उखड़ गया है। ग्रामीणों ने निर्माण कार्य से जुड़े ठेकेदार को पाबंद करवाकर पुन: क्षतिग्रस्त सड़क की मरम्मत करवाने की मांग की है।
question-mark-on-the-quality-of-construction-works
निर्माण कार्यों की गुणवत्ता पर सवालिया निशान
बता दें कि उदयपुर-बांसवाड़ा मार्ग स्टेट हाइवे होने से सैकड़ों वाहनों का आवागमन होता है। इसी मार्ग पर जग प्रसिद्ध झील होने से यहां पर सैलानी भी पहुंचते हैं। केवड़ा क्षेत्र में पहले से ढलान है। जरा सी चूक दुर्घटना का कारण बन सकती है।

सड़क दुरुस्त करवाने की मांग
इधर, समीपवर्ती बडग़ांव में आरा मशीन की गली से बेदला तक आधा मार्ग क्षतिग्रस्त होने से लोगों को परेशानी हो रही है। भाकपा सचिव सुभाष श्रीमाली ने यूआईटी सचिव को ज्ञापन देकर सड़क ठीक करवाने की मांग की। श्रीमाली ने ज्ञापन में बताया कि सड़क के आधे मार्ग पर कंकरीट रखी है तो आधे मार्ग पर जगह-जगह गड्ढे हो रहे हैं, जिससे आए दिन लोग दुर्घटनाग्रस्त होकर चोटिल हो रहे हैं।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

गोवा में कांग्रेस के साथ कोई गठबंधन नहीं, NCP शिवसेना के साथ मिलकर लड़ेगी चुनावAntrix-Devas deal पर बोली निर्मला सीतारमण, यूपीए सरकार की नाक के नीचे हुआ देश की सुरक्षा से खिलवाड़Delhi Riots: दिलबर नेगी हत्याकांड में हाईकोर्ट का बड़ा फैसला, 6 आरोपियों को दी जमानतDelhi: 26 जनवरी पर बड़े आतंकी हमले का खतरा, IB ने जारी किया अलर्टपंजाबः अवैध खनन मामले में ईडी के ताबड़तोड़ छापे, सीएम चन्नी के भतीजे के ठिकानों पर दबिशLeopard: आदमखोर हुआ तेंदुआ, दो बच्चों को बनाया निवाला, वन विभाग ने दी सतर्क रहने की सलाहइन सेक्टरों में निकलने वाली हैं सरकारी भर्तियां, हर महीने 1 लाख रोजगारमहज 72 घंटे में टैंकों के लिए बना दिया पुल, जिंदा बमों को नाकाम कर बचाई कई जान
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.