बिजलियों की कडकड़़ाहट के साथ जमकर बरसे मेघ, उदयपुर में दो घंटे में हुई डेढ़ इंच बारिश

बिजलियों की कडकड़़ाहट के साथ जमकर बरसे मेघ, उदयपुर में दो घंटे में हुई डेढ़ इंच बारिश
बिजलियों की कडकड़़ाहट के साथ जमकर बरसे मेघ, उदयपुर में दो घंटे में हुई डेढ़ इंच बारिश

Madhulika Singh | Updated: 23 Sep 2019, 02:24:04 PM (IST) Udaipur, Udaipur, Rajasthan, India

-जाते-जाते भी मानसून उदयपुर में जमकर बरस रहा है, देर शाम उमस के बाद रात को हुई तेज बारिश

उदयपुर . मानसून की बारिश का दौर रविवार को तीसरे दिन जारी रहा। बादलों और सूरज के बीच दिनभर लुकाछिपी का खेल चला। इस बीच, देर शाम घने बादल छाए और रात को बिजलियों की कडकड़़ाहट के बीच रुक-रुक कर बारिश हुई। यह क्रम देर रात तक चला। तेज और मध्यम बारिश से करीब दो घंटे में शहर में 39 मिमी बारिश दर्ज की गई।

शहर में दिन की शुरुआत बादलों के बीच हुई। इसके बाद दिनभर बादल छाए रहने से सूरज लुकाछिपी करता रहा। शाम करीब पांच बजे आसमान काले घने बादलों से ढक गया। सात बजे से बारिश शुरू हुई। करीब एक घंटे के बाद बिजलियों की तेज गर्जना के साथ बारिश शुरू हुई।

कई बार लगा आकाशीय बिजली गिरी हो

रात 8 बजे बारिश के साथ ही रह-रहकर बिजलियां भी गरजने लगी। तेज गर्जना होने से बिजली गिरने का आभास हुआ।


गुल हुई बिजली

बारिश शुरू होने के साथ ही शहर के अलग-अलग क्षेत्रों में बिजली गुल होने का सिलसिला भी शुरू हो गया। कई जगह बारिश बंद होने के बाद बिजली व्यवस्था सुचारू हो पाई।


जगह-जगह भरा पानी

बारिश के दौरान ही सुंदरवास, आयड़, अशोक नगर मुख्य मार्ग, देहलीगेट, बांस गली, अश्विनी बाजार, बापूबाजार, गुलाबबाग रोड, कालाजी-गोराजी, अमल का कांटा, आरएमवी, तीज का चौक, पानेरियों की मादड़ी, कृषि मंडी के बाहर, बड़ी सब्जी मंडी मार्ग पर, सेक्टर-4 मुख्य मार्ग, अलकापुरी, पंचवटी, सुखाडिय़ा सर्किल, यूआईटी कार्यालय के बाहर, फतहपुरा सहित कई क्षेत्रों में बारिश का पानी भर गया।


वाहन चालकों को हुई परेशानी

बारिश से शहर में कई जगह पानी भर गया जिससे वाहन चालकों को खासी परेशानियों का सामना करना पड़ा। सडक़ों पर भरे पानी से वाहन गुजरते समय उनमें पानी भर गया जिससे वाहन बंद हो गए। दुपहिया वाहन चालकों को काफी परेशानी हुई। अमल का कांटा और ब्रह्मपुरी क्षेत्र में तीन-तीन फीट तक पानी भर गया। इससे लोगों को खासी परेशानियों का सामना करना पड़ा।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned