Watch : मूसलाधार बारिश में भीगा उदयपुर, दोपहर में हुई शाम, आधे घंटे तक झमाझम से बदली फ‍िजा..

Madhulika Singh

Publish: Jun, 25 2019 03:18:28 PM (IST)

Udaipur, Udaipur, Rajasthan, India

उदयपुुर. आखिर, गर्मी व उमस से बेहाल हो रहे शहरव‍ासियों को मंगलवार को राहत मिली। दोपहर को उदयपुर शहर व आसपास के क्षेत्रों में मूसलाधार बरसात Rain in udaipur हुई। आसमान में ऐसी काली घटाएं छाई कि एकाएक अंधेरा हो गया और बारिश monsoon rain की तेज झड़ी लग गई। तेज बरसात लगभग आधे घंटे तक जमी। बारिश की ऐसी झड़ी देखकर लोगों के चेहरे खिल उठे।

मंगलवार सुबह से गर्मी व उमस से लोगों का बुरा हाल था। दोपहर 2 बजे तक आसमान में काली घटाएं घिर आईं और देखते ही देखते तेज बारिश शुरू हो गई। बारिश और अंधेरे के कारण वाहनचालकों को हैडलाइट्स जलानी पड़ गई। तेज बारिश के कारण सड़कों पर पानी भर गया। वहीं, कई जगहों पर बिजली गुल हो गई। बारिश आधे घंटे बाद धीमी पड़ गई। बरसात के बाद मौसम ठंडा हो गया। वहीं, लोगों को गर्मी व उमस से राहत मिली।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned