scriptVIDEO : टिकट आने से पहले कांग्रेस के इस नेता ने भरा पर्चा, देखें वीडियो… | rajasthan assembly election 2018 gogunda news | Patrika News

VIDEO : टिकट आने से पहले कांग्रेस के इस नेता ने भरा पर्चा, देखें वीडियो…

locationउदयपुरPublished: Nov 15, 2018 11:50:07 am

http://www.patrika.com/rajasthan-news

चंदनसिंह देवड़ा/उदयपुर. विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस की पहली सूची आने में देरी हो रही है और ऐसे में नेताओं के मुहूर्त निकले जा रहे है। कईयों को तो टेंशन यह है कि क्या पता टिकट भी कट जाए। ऐसे में उदयपुर के गोगुंदा विधानसभा सीट से कांग्रेस के मांगीलाल गरासिया ने मुहूर्त देखकर टिकट मिलने से पहले ही एक बारगी पर्चा भर दिया। सैकडो समर्थकों की मौजूदगी में देहात कांग्रेस अध्यक्ष लालसिंह झाला की मौजूदगी में गरासिया से गोगुंदा उपखण्ड अधिकारी के समाने नामांकन पत्र दाखिल किया। पार्टी टिकट मिलने पर सिम्बोल साथ लगाने की बात कही। गरासिया यहां से अपना टिकट पक्का मानकर ही पर्चा दाखिल करने पहुंचे ऐसे में उन्हे उपर से हरी झंडी मिली होगी यही कयास सभी लगा रहे है।
READ MORE : VIDEO : सरकारी योजना में मकान दिलाने का झांसा देकर रेप करने वाले को दस वर्ष की कैद, पढ़े पूरी खबर…

गोगुंदा में आज भारी समर्थको की भीड लालसिंह झाला जिंदाबाद और मंागीलाल गरासिया के जीतने के नारे लगाए। इस दौरान रैली के रूप में मांगीलाल पर्चा भरने पहुंचे और फिस बस स्टेण्ड पर आमसभा को संबोधित भी किया। भीड का हुजूम देखकर एक बारगी कांग्रेस ने यहां से मजबूती का डंका बजाया है ऐसे में भाजपा को सीट कायम रखनी है तो दोगुनी ताकत से जुटना हेागा। आपको बता दें कि मांगीलाल गरासिया तीन बार लगातार गोगुंदा विधानसभा क्षेत्र से विधायक रह चुके हैं। लेकिन पिछली बार मोदी लहर में वह महज 33 सौ वोटों से अपना चुनाव हार गए थे । यही नहीं गोगुंदा क्षेत्र देहात जिलाध्यक्ष लालसिंह झाला का क्षेत्र है और हमेशा से ही यह क्षेत्र कांग्रेस का मजबूत गढ़ रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो