scriptप्रतिदिन लोगों से संवाद करेंगे प्रेक्षक, चुनावी गतिविधियों पर रखेंगे पैनी निगाह… | rajasthan assembly election 2018 udaipur preshak news | Patrika News

प्रतिदिन लोगों से संवाद करेंगे प्रेक्षक, चुनावी गतिविधियों पर रखेंगे पैनी निगाह…

locationउदयपुरPublished: Nov 20, 2018 12:32:29 pm

www.patrika.com/rajasthan-news

preshak

प्रतिदिन लोगों से संवाद करेंगे प्रेक्षक, चुनावी गतिविधियों पर रखेंगे पैनी निगाह…

धीरेंद्र् जोशी/उदयपुर. आगामी विधानसभा चुनावों के लिए निर्वाचन विभाग की ओर से जिले में कुछ नौ प्रेक्षक लगाए गए हैं। इनमें से छह प्रेक्षक आठों विधानसभा में चुनावी गतिविधियों पर पैनी निगाह रखेंगे। इसके साथ ही प्रतिदिन सुबह 10 से 11 बजे तक सर्किट हाउस में आम लोग और विभिन्न पार्टियों के कार्यकर्ता चुनाव संबंधित शिकायत और समस्याएं लेकर इनसे मुलाकात कर सकते हैं।जिला निर्वाचन अधिकारी के अनुसार जिले की विभिन्न विधानसभाओं के लिए नियुक्त इन प्रेक्षकों से आम आदमी एवं पार्टी कार्यकर्ता सर्किट हाउस में मुलाकात सकते हैं। प्रेक्षकों से मिलने का समय सुबह 10 से 11 बजे तक रहेगा। इसके बाद प्रेक्षक अपनी-अपनी विधानसभा क्षेत्र में पहुंचेंगे। सोमवार को भी विभिन्न विधानसभा क्षेत्रों के लिए नियुक्त प्ऱेक्षकों ने अपने-अपने विधानसभा क्षेत्र का दौरा कर चुनावी गतिविधियों का जायजा लिया और आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।
READ MORE : देव प्रबोधिनी एकादशी पर दीपमान, मंदिरों में हुए तुलसी विवाह व कई आयोजन…

दो प्रेक्षक सोमवार को पहुंचे उदयपुर
विधानसभा क्षेत्र उदयपुर ग्रामीण-152 एवं उदयपुर शहर-153 के लिए नियुक्त चुनाव प्रेक्षक राजीव शर्मा तथा विधानसभा क्षेत्र खेरवाड़ा-151 के लिए नियुक्त चुनाव प्रेक्षक बेनुधर बेहरा (आईएएस) सोमवार को उदयपुर पहुंचे।
सर्किट हाउस में ली बैठक
उदयपुर जिले में चुनावी गतिविधियों के निरीक्षण एवं नियंत्रण को लेकर नियुक्त समस्त प्रेक्षकों ने सोमवार शाम को सर्किट हाउस में बैठक ली। इस अवसर पर जिला निर्वाचन अधिकारी ने सफल एवं शांतिपूर्वक तरीके से चुनाव सम्पादन को लेकर किए जा रहे कार्यों के बारे में बताया। बैठक में निर्वाचन से जुड़े विभिन्न अधिकारी मौजूद रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो