चुनावी व्यय पर पूर्ण निगरानी रखने के दिए निर्देश, व्यय पर्यवेक्षकों ने ली बैठक

www.patrika.com/rajasthan-news

By: Krishna

Published: 25 Nov 2018, 08:10 PM IST

उदयपुर. भारत निर्वाचन आयोग की ओर से उदयपुर जिले के लिए नियुक्त व्यय पर्यवेक्षकों ने अपने-अपने विधानसभा क्षेत्रों के सहायक व्यय पर्यवेक्षकों एवं उनके दल के सदस्यों के साथ शनिवार को बैठक की। इसमें चुनावी व्यय पर पूर्ण निगरानी रखने एवं पारदर्शिता बरतने के निर्देश दिए। पर्यवेक्षक प्रकोष्ठ प्रभारी दिनेश कोठारी ने बताया कि व्यय पर्यवेक्षक सूरज कुमार गुप्ता ने कलक्ट्रेट में विधानसभा क्षेत्र उदयपुर शहर, वल्लभनगर, मावली एवं सलूम्बर में नियुक्त किए गए सहायक व्यय पर्यवेक्षकों एवं उनके दल के सदस्यों के साथ बैठक की। दूसरी ओर व्यय पर्यवेक्षक टी रौमुआन पाईते की अध्यक्षता में सर्किट हाउस सभागार में चार विधानसभा क्षेत्र गोगुन्दा, झाड़ोल, खेरवाड़ा, उदयपुर ग्रामीण के सहायक व्यय पर्यवेक्षकों व उनके दल की बैठक हुई।

आमजन से मिलेंगे व्यय पर्यवेक्षक
कोठारी ने बताया कि चुनाव प्रक्रिया को पूर्णत: पारदर्शी बनाए रखने के लिए पर्यवेक्षक पाइते 25 नवंबर से शाम 5 से 6 बजे तक सर्किट हाउस में आमजन से मिलेंगे और उनकी शिकायतों के समाधान के साथ आवश्यक सुझावों पर चर्चा करेंगे। उनसे मोबाइल नंबर 8302712353 पर सम्पर्क किया जा सकता है।

वाहन स्वामी को कारण बताओ नोटिस
विधानसभा आमचुनाव 2018 के तहत अधिग्रहित किए गए वाहन के संबंध में समय पर रिपोर्ट नहीं करने एवं आदेश का उल्लंघन करने पर एक वाहन स्वामी के विरुद्ध लोक प्रतिनिधित्व अधिनियम 1951 के विधि प्रावधानों के तहत नोटिस जारी ये नोटिस जारी किया गया है। अब इस मामले में नोटिसधारी को जवाब देना होगा।

Krishna Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned