script

विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी की पूरी तैयारी….भाजपा अध्यक्ष, विधायकों व मंडलों की रिपोर्ट देंगे कप्तान को

locationउदयपुरPublished: Jul 19, 2018 10:39:18 pm

Submitted by:

madhulika singh

www.patrika.com/rajasthan-news

CM Raje, Madan lal saini meets Amit Shah

CM Raje, Madan lal saini meets Amit Shah

मुकेश हिंगड़/उदयपुर. विधानसभा चुनाव से पहले पूरी तैयारी और मजबूती के लिए भाजपा प्रदेश के नए कप्तान प्रदेशाध्यक्ष मदनलाल सैनी ने नए जिला संगठन प्रभारियों की नियुक्तियां की है। अपने विश्वास के लोगों को ये जिम्मेदारी देते हुए नियमित रिपोर्ट जयपुर दी जाएगी। इसमें भाजपा के अध्यक्षों, मंडलों व विधायकों के कामकाज की समीक्षा तक प्रभारी करेंगे और नियमित प्रदेश अध्यक्ष व संगठन महामंत्री को देंगे।
भाजपा के संगठन की मजबूती और जिला, मंडल से लेकर बूथ तक पार्टी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं के सक्रिय होकर पार्टी के लिए काम करें और इसका पल-पल फीडबैक भी लिया जाएगा। पार्टी ने बुधवार को उदयपुर शहर में लक्ष्मीनारायण डाड व उदयपुर देहात हीरेन्द्र शर्मा को जिला संगठन प्रभारी लगाया है। पार्टी ने ऊपर से इनकी नियुक्ति के साथ इनको जो जिम्मेदारी दी उसमें प्रमुख रूप से विधायकों व पार्टी अध्यक्षों के साथ समन्वय कर काम करना है। इसके साथ ही इन सबके कामकाज पर भी पूरी निगरानी रखनी है। एक तरह से प्रदेश के नए अध्यक्ष के कामकाज संभालने के साथ ही उन्होंने अपनी टीम खड़ी की है और ये उनको रिपोर्ट देंगे।
ताराचंद जैन को चित्तौड़ की जिम्मेदारी
भाजपा उदयपुर शहर के पूर्व अध्यक्ष ताराचंद जैन को भी सैनी ने चितौडगढ़़ जिले का संगठन प्रभारी लगाया है। जैन को प्रभारी बनाने के बाद उनके समर्थकों ने उदयपुर में खुशी जताई।
READ MORE : यह कैसा भेदभाव : इस महत्वाकांक्षी योजना में खामी , नौनिहाल को गुड़-चना, बड़ों को दूध


पहले सीपी थे प्रभारी

पार्टी ने बहुत पहले उदयपुर शहर व देहात का प्रभारी तो वैसे नंदकिशोर सोलंकी को लगाया था लेकिन उनकी अस्वस्थता के चलते वे यहां नहीं आ पाए। इसके बाद पार्टी ने चित्तौडगढ़़ सांसद सीपी जोशी को उदयपुर शहर व देहात का प्रभारी बनाया था।
इनका कहना है…
पार्टी में संगठन के प्रभारी नए लगाए है, उनके साथ समन्वय के साथ काम करेंगे, विधायक, मंडल अध्यक्ष व हम मिलकर संगठन की मजबूती और अगले चुनाव को लेकर पूरा काम करेंगे। अभी तो पूरा फोकस राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की यात्रा पर है।
– दिनेश भट्ट, शहर अध्यक्ष

ट्रेंडिंग वीडियो