scriptभाजपा का जीएसएस के बाहर हल्ला बोल आज, कटारिया पटेल सर्कल पर मौजूद रहेंगे | Rajasthan BJP Halla Bol Against Gehlot Government, udaipur news, bjp | Patrika News

भाजपा का जीएसएस के बाहर हल्ला बोल आज, कटारिया पटेल सर्कल पर मौजूद रहेंगे

locationउदयपुरPublished: Aug 31, 2020 09:58:29 am

Submitted by:

Mukesh Hingar

सुबह 11 बजे से होगा प्रदर्शन, कटारिया-अर्जुन भी जाएंगे

भाजपा के पूर्व स्वास्थ्य राज्यमंत्री डॉ. अरविंद जैन का निधन

भाजपा के पूर्व स्वास्थ्य राज्यमंत्री डॉ. अरविंद जैन का निधन

उदयपुर. भाजपा की ओर से प्रदेश की कांग्रेस सरकार के खिलाफ शुरू किए हल्ला बोल कार्यक्रम के तहत सोमवार को बिजली दरों में बार-बार भारी बढ़ोतरी, महिलाओं पर अत्याचार के बढ़ते मामले आदि को लेकर अलग-अलग जीएसएस पर प्रदर्शन किया जाएगा। सुबह 11 बजे पटेल सर्कल पर भाजपा नेता व विस में नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया भी मौजूद रहेंगे।
भाजपा शहर जिलाध्यक्ष रविन्द्र श्रीमाली ने बताया कि पार्टी के सभी 12 ही मण्डलो में मंण्डल अध्यक्ष के नेतृत्व में मण्डल क्षेत्र में स्थित जीएसएस के बाहर प्रदर्शन कर वहीं संबंधित इंजीनियर को ज्ञापन दिया जाएगा। भाजपा मीडिया प्रभारी चंचल कुमार अग्रवाल ने बताया कि विस में नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया, सांसद अर्जुनलाल मीणा व ग्रामीण विधायक फूलसिंह मीणा भी कुछ मंडलों में प्रदर्शन के दौरान उपस्थित रहेंगे। श्रीमाली ने कहा कि प्रदर्शन में भाग लेेने वाले सभी मुंह पर मास्क, हाथों में भाजपा के झण्डे के साथ स्लोगन लिखे कार्ड व गले में भाजपा का दुपट्टा डाल पहुंचेंगे और वहां दो गज की सोशल डिस्टेंसिगं का पूरा ख्याल रखेंगे।
जनता सेना चलाएंगी ऑपरेशन पोल खोल
बिजली के बिलों में भारी राशि को लेकर जनता सेना सितम्बर महीने में ऑपरेशन पोल खोल कार्यक्रम चलाकर भाजपा व कांग्रेस दलों को जनता के सामने बेनकाब करेगी। सेना के प्रदेश संयोजक मांगी लाल जोशी ने कहा कि सरकार ने घोषण पत्र में किए गए वादे के साथ न्याय नहीं किया है तो भाजपा ने इस मुद्दे पर विधानसभा में मजबूती से बात नहीं रखी, ऐसे में भाजपा हो या कांग्रेस दोनों ने जनता की भावना के साथ छल और कुठाराघात किया।

ट्रेंडिंग वीडियो