scriptटिकट कटने के बाद BJP में मचे बवाल पर नामांकन दाखिल करने पहुंचे कटारिया ने दिया ये बड़ा बयान | Rajasthan Election 2018: BJP candidate Gulab Chand Kataria statement | Patrika News

टिकट कटने के बाद BJP में मचे बवाल पर नामांकन दाखिल करने पहुंचे कटारिया ने दिया ये बड़ा बयान

locationउदयपुरPublished: Nov 15, 2018 04:50:10 pm

Submitted by:

Nidhi Mishra

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

rajasthan vidhan sabha

Gulab Chand Kataria statement

उदयपुर/ जयपुर। नामांकन के बाद मीडिया से बातचीत करते हुए गुरूवार को गुलाब चंद कटारिया ने कहा कि जिनके टिकट कटे उनके नाम पर पार्टी में राजस्थान में बवाल भले मचा हो, लेकिन हमारे कार्यकर्ताओं के लिए पार्टी और देश पहली प्राथमिकता है ना कि व्यक्ति। इसलिए कुछ ही क्षण में जो बवाल था, वह थम गया है।

आपको बता दें कि Rajasthan Aasembly election 2018 राजस्थान विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा (BJP Candidate List) ने अपनी दो सूचियां जारी कर दी हैं। 200 में से BJP अब तक 162 प्रत्याशी घोषित कर चुकी है। दोनों सूची आने के बाद कई मंत्रियों का पत्ता साफ हुआ है। इनमें कई दिग्गज शामिल हैं। इसके बाद से ही पार्टी कई लोग पार्टी से त्याग पत्र दे चुके हैं। कई बड़े चेहरों ने अन्य पार्टियों का हाथ भी थाम लिया है। वहीं गुरूवार दोपहर तक भी कांग्रेस (Congress Candidate List ) अपने प्रत्याशियों की एक भी सूची जारी नहीं कर सकी। गौरतलब है कि आगामी 7 दिसंबर को प्रदेश में चुनाव (Election in Rajasthan) होने हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो