scriptराजस्थान में आदर्श आचार संहिता लागू, पर ये नेताजी बोले- ‘किसी भी सूरत में नहीं मानूंगा’, जानें क्या है मामला? | Rajasthan election 2018: Udaipur Mayor Chandrasingh Kothari code | Patrika News

राजस्थान में आदर्श आचार संहिता लागू, पर ये नेताजी बोले- ‘किसी भी सूरत में नहीं मानूंगा’, जानें क्या है मामला?

locationउदयपुरPublished: Oct 08, 2018 10:11:55 am

Submitted by:

Nakul Devarshi

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

rajasthan bjp congress
उदयपुर।

राज्य में विधानसभा चुनाव की आचार संहिता लागू हो चुकी है। उदयपुर नगर निगम के महापौर चन्द्रसिंह कोठारी ने स्पष्ट कहा कि वे अपनी गाड़ी किसी सूरत में नहीं लौटाएंगे। वे बोले कि गाड़ी लौटा दूंगा तो नगर निगम कैसे आऊंगा, मौके देखने किससे जाऊंगा, मैं कोई गाड़ी का दुरुपयोग थोड़ी कर रहा हूं। उन्होंने कहा, अगर मैं निगम की गाड़ी में आता-जाता हूं और इससे आचार संहिता प्रभावित होती है तो निर्वाचन विभाग मुझे लिखित में दे ताकि मैं भी अपना जवाब दे सकूं।
chandra singh kothari udaipur mayor
गाड़ी छोड़ी तो नहीं जाऊंगा निगम
महापौर बोले कि अगर ऐसा हुआ तो मैं नगर निगम नहीं जाऊंगा। साथ ही कोई भी फाइलें आती हैं तो उनको बिना मौके पर गए हस्ताक्षर नहीं करूंगा। कुल मिलाकर सारे काम रुक जाएंगे।
आचार संहिता लगते ही हटे बैनर-पोस्टर
आचार संहिता लगने के साथ ही जिला प्रशासन हरकत में आ गया है। आचार संहिता की पालना सुनिश्चित कराने के लिए कलेक्टर के निर्देश पर रविवार को पूरे शहर में अभियान चलाकर सभी क्षेत्रों में सरकारी होर्डिंग्स, साइट्स से पोस्टर एवं बैनर हटाने की कार्रवाई की गई। निगम ने पूरे शहर में अलग-अलग टीमें लगाकर पोस्टर-बैनर हटाए, ताकि आचार संहिता की पालना की जा सके। उधर, मोटर गैराज में भी सरकारी वाहनों का आना जारी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो