scriptIAS विकास भाले उदयपुर के नए संभागीय आयुक्त, यूआईटी सचिव का भी तबादला | rajasthan-government-10-ias-officers-transferred-in-udaipur | Patrika News

IAS विकास भाले उदयपुर के नए संभागीय आयुक्त, यूआईटी सचिव का भी तबादला

locationउदयपुरPublished: Jun 27, 2019 12:27:43 am

Submitted by:

Mukesh Hingar

IAS TRANSFER

मुकेश हिंगड़ / उदयपुर. सरकार ने बुधवार रात को 10 भारतीय प्रशासनिक सेवा (IAS TRANSFER) अधिकारियों के तबादले किए। इसमें कृषि विभाग के आयुक्त विकास सीताराम भाले को उदयपुर का संभागीय व जनजाति आयुक्त के पद पर लगाया है। भाले साथ के साथ राजस्थान राज्य खान एवं खनिज निगम लि. उदयपुर के प्रबंध निदेशक का कार्य भी देखेंगे। संभागीय आयुक्त भवानी सिंह देथा को स्वायत्त शासन विभाग जयपुर में शासन सचिव लगाया है। यूआईटी सचिव उज्जवल राठौड़ को स्थानीय निकाय विभाग का निदेशक एवं संयुक्त सचिव के पद पर लगाया है। राठौड़ के तबादले के साथ ही यूआईटी सचिव का पद रिक्त हो गया है, वैसे भी यूआईटी में भूमि अवाप्ति अधिकारी व ओएसडी का पद भी खाली होने से आरएएस अफसरों को अतिरिक्त चार्ज दे रखा है।
आदेश में मुग्धा सिन्हा को विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी विभाग की शासन सचिव, सिद्धार्थ महाजन को खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति विभाग का शासन सचिव, डॉ. समित शर्मा को श्रम विभाग का आयुक्त एवं राजस्थान कौशल एवं आजीविका विकास निगम का निदेशक बनाया। इसी प्रकार डॉ. ओम प्रकाश को राजस्थान कृषि प्रतिस्पर्धात्मक परियोजना का निदेशक, वीरेन्द्र सिंह को चिकित्सा शिक्षा विभाग में विशिष्ट शासन सचिव, पवन अरोड़ा को आवासन मंडल में आयुक्त, निकया गोहाएन को जल संसाधन विभाग में संयुक्त शासन सचिव के पद पर लगाया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो