VIDEO: राजस्‍थान के गृहमंत्री कटारिया ने अपने 74वें जन्‍मदिन पर किया ये बड़़ा़ खुलासा, इन अफवाहों पर लगाया ब्रेक

Prakash kumar Kumawat

Publish: Oct, 13 2017 05:45:22 (IST)

Udaipur, Rajasthan, India
VIDEO:  राजस्‍थान के  गृहमंत्री कटारिया ने अपने 74वें जन्‍मदिन पर किया ये बड़़ा़ खुलासा, इन अफवाहों पर लगाया ब्रेक

पार्टी जो जिम्मेदारी देगी उसे पूरा करूंगा

 

उदयपुर . गृहमंत्री गुलाबचंद कटारिया ने अपने 74वें जन्म दिन पर उनके राजनीति से संन्यास लेने की सारी अटकलों और चर्चाओं पर विराम लगा दिया। उन्होंने कहा कि उन पर पार्टी और कार्यकर्ताओं का पूरा आशीर्वाद है। इसलिए पार्टी, जनता और पदाधिकारी जो भी जिम्मेदारी देंगे, उसे वे पूरी निष्ठा और ईमानदारी से पूरा करेंगे। उदयपुर शहर में आयोजित सम्मान समारोह में गृहमंत्री कटारिया ने सगसजी के चरणों में धोक लगाकर ईमानदारी से कत्र्तव्य पालन करने की शक्ति देने की कामना की। इस मौके पर उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि वे अपना जन्मदिन शहर के चारों कोनों पर विद्यमान देवी-देवताओं का आशीर्वाद लेकर मना रहे हैं। क्योंकि, इनकी शरण में आने से अच्छा काम करने की प्रेरणा व ताकत मिलती है वहीं भावना और मन भी शुद्ध होता है।


मांगा जनता की उम्मीद पर खरा उतरने का आशीर्वाद

कटारिया ने देव-देवताओं की पूजा अर्चना के बाद कहा कि मैंने अपने जन्म दिन पर देवी-देवताओं से आशीर्वाद मांगा है कि वे मुझे अच्छी सोच, अच्छा मन, अच्छा स्वास्थ्य और काम करने की ताकत दें। जिससे जनता मुझसे जो उम्मीद करती है उस पर खरा उतरने में सफल हो जाऊं ।

 

READ MORE: crime @ udaipur: उदयपुर जैसी शांत जगह पर भी रोज हो रहा क्राइम, ये खबरें आपको भी चौंका देगी

 

उदयपुर में होने पर भी मुख्‍यमंत्री नहीं मिलीं गृहमंत्री से

उदयपुर. गृहमंत्री गुलाबचंद कटारिया के जन्मदिन पर शुक्रवार को इत्तफाकन उदयपुर में मौजूद सीएम एवं गृहमंत्री के बीच बीते 16 घंटे के दौरान आपसी मुलाकात नहीं हुई। मुखिया की औपचारिकता पूरी करते हुए सीएम ने सुबह करीब 8 बजे दूरभाष पर गृहमंत्री कटारिया को उनके जन्मदिन की शुभकामनाएं दी। मोबाइल के दौरान गृहमंत्री उनके घर के करीब स्थित त्रयंम्बकेश्वर मंदिर मे भगवान के दर्शनों को गए हुए थे। स्थानीय कार्यकर्ताओं की ओर से भी सीएम को गृहमंत्री के जन्मदिन की जानकारी दी गई। सुबह करीब 10.30 बजे सीएम का हैलीकॉप्टर मांडलगढ़ के लिए रवाना हुआ। इससे पहले करीब 10 बजे सीएम का काफिला होटल उदयविलास से बड़ी क्षेत्र स्थित उद्योगपति अशोक पाटनी के फार्म हाउस स्थित निजी हैलीपेड पर पहुंचा। यहां पर पहले से मौजूद पाटनी परिवार ने सीएम के स्वागत में गुलदस्ता भेंट किया। वहीं गृहमंत्री के गृहजिले में पुलिस एवं हालातों को लेकर मुख्यमंत्री की ओर से बंद गाड़ी में पुलिस महानिरीक्षक से बातचीत और पुलिस अधीक्षक से अलग से चर्चा को लेकर राजनीतिक चर्चाएं जोरों पर रही। गौरतलब है कि गुरुवार शाम को मौसम खराबी के बीच 6.15 बजे सीएम का हैलीकॉप्टर गुजरात से उदयपुर एयरपोर्ट पर उतारा गया था। इसके बाद सीएम का रात्रि विश्राम उदयपुर में हुआ था।

gulabchand kataria

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned