Rajasthan Legislative Assembly Election : उदयपुर ग्रामीण व वल्लभनगर विधानसभा में बिछी चुनावी जाजम ..

Rajasthan Legislative Assembly Election : उदयपुर ग्रामीण व वल्लभनगर विधानसभा में बिछी चुनावी जाजम ..

Mukesh Hingar | Publish: Oct, 30 2017 04:39:04 PM (IST) | Updated: Oct, 30 2017 04:51:41 PM (IST) Udaipur, Rajasthan, India

ताकत दिखा घेरा राज्य सरकार को

उदयपुर . विधानसभा चुनाव और उसके टिकट की प्रक्रिया में अभी समय बाकी है, लेकिन रविवार को उदयपुर ग्रामीण व वल्लभनगर विधानसभा क्षेत्र में दावेदारी करने वाले नेताओं ने अपनी ताकत दिखाते हुए कार्यकर्ताओं के बीच प्रदेश की भाजपा सरकार को घेरा। यह अलग बात है कि अभी तो कांग्रेस में संगठन चुनाव का दौर चल रहा है लेकिन रविवार को बिछी जाजम पर कार्यकर्ताओं के बीच अधिकांश चर्चा चुनाव पर आधारित थी।

वल्लभनगर विधानसभा क्षेत्र में पूर्व विधायक और प्रदेश कांग्रेस महासचिव गजेन्द्र सिंह शक्तावत ने गुपड़ी गांव में कार्यकर्ताओं के बीच अपनी ताकत बताई। उन्होंने राज्य की भाजपा सरकार को अमीरों की सरकार बताते हुए इसे हटाने की बात कही। उन्होंने राज्य सरकार की नाकामियां गिनाते हुए कार्यकर्ताओं को तैयार रहने को कहा। शक्तावत के प्रवक्ता सुनील कुकड़ा ने बयान में कहा कि गुपड़ी के आशापुरा मंदिर से शक्तावत ने चुनावी बिगुल बजाया है। इस दौरान ब्लॉक अध्यक्ष मेघराज स्वर्णकार, इकाई अध्यक्ष श्याम सिंह, यूथ अध्यक्ष शिवराज सिंह, वरिष्ठ नेता शक्ति सिंह, सरपंच मांगीलाल, विचारधारा मंच अध्यक्ष हेमंत जोशी ने संबोधित किया।

 

READ MORE: PATRIKA EXPOSE : मुख्यमंत्री जल स्वावलंबन अभियान की सामने आई हकीकत, सफलता के दावे करनेवालों के पास नहीं कोई ठोस प्रमाण

 

ग्रामीण में दीपावली मिलन में दिखाई ताकत : इधर, उदयपुर ग्रामीण विधानसभा के कांग्रेस कार्यकर्ताओं का दीपावली स्नेह मिलन कार्यक्रम रविवार को हिरणमगरी सेक्टर 11 में हुआ जिसमें पूर्व विधायक सज्जन कटारा ने अपनी ताकत दिखाई। कार्यकर्ताओं के बीच सभी से चुनाव को लेकर तैयार रहने पर जोर दिया। कार्यकर्ताओं के बीच भाजपा सरकार को घेरा गया और नाराजगी जताते हुए कहा कि जनता इस सरकार से परेशान हो गई है लेकिन सरकार का दिल नहीं पसीज रहा है और सरकार महंगाई बढ़ाती जा रही है। बैठक में गिर्वा ब्लॉक अध्यक्ष भगवत सिंह झाला, हिरणमगरी ए ब्लॉक अध्यक्ष प्रमोद मेनारिया, गिर्वा सेवादल के ब्लॉक अध्यक्ष विष्णु पटेल, पूर्व पार्षद लौकेश गौड़, मनीष श्रीमाली उपस्थित थे।


रॉयल्टी बढ़ाकर जनता की तोड़ी कमर

इधर, प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सचिव पंकज कुमार शर्मा ने राज्य सरकार द्वारा बजरी, चुनाई पत्थर व मार्बल पर रायल्टी बढ़ाने का विरोध करते हुए कहा कि सरकार जनता की कमर तोडऩे पर तुली हुई है। शर्मा ने बयान में कहा कि छोटा सा आशियाने बनाने वाले लोगों का बजट ही गड़बड़ा दिया। उन्होंने सरकार से बढ़ी हुई दरें वापस लेने को कहा। शर्मा ने दूसरे राज्यों की तरह राजस्थान में पेट्रोल पर वैट घटाने की मांग भी की।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned