scriptआचार संहिता उल्लंघन पर आवासन उपायुक्त को नोटिस | rajasthan local body elections 2019, udaipur latest news | Patrika News

आचार संहिता उल्लंघन पर आवासन उपायुक्त को नोटिस

locationउदयपुरPublished: Feb 02, 2021 11:38:21 am

Submitted by:

Mukesh Hingar

सलूंबर में एलईडी स्ट्रीट लाइट्स की निविदा जारी कर दी, मांगा स्पष्टीकरण

 local body elections

local body elections

उदयपुर. नगर पालिका चुनाव के तहत जारी आचार संहिता का उल्लंघन करने पर राजस्थान आवासन मण्डल के उपायुक्त से निर्वाचन विभाग ने नोटिस जारी कर स्पष्टीकरण मांगा है।
उप जिला निर्वाचन अधिकारी ओ.पी.बुनकर ने उपायुक्त से पूछा कि सलूम्बर आवासीय योजना में एलईडी स्ट्रीट लाइट्स की निविदा जारी की गई, जो आचार संहिता का उल्लंघन होकर गंभीर कृत्य है। जिले की फतहनगर-सनवाड़, सलूम्बर व भीण्डर में 8 फरवरी को उपाध्यक्ष का चुनाव होने तक आचार संहिता प्रभावी है। इस अवधि में यह निविदा जारी की गई इसका स्पष्टीकरण दिया जाए।
फतहनगर में चेयरमैन का नाम तय, मुहर जयपुर लगाएगा
उदयपुर. नगर पालिका चुनाव को लेकर फतहनगर में भाजपा के चेयरमैन को लेकर पार्टी ने नाम तय कर जयपुर भेज दिया है और वहीं से नाम पर मुहर लगेगी। इसी प्रकार कांग्रेस ने सलूंबर में नाम को लेकर चर्चा की लेकिन अभी कुछ तय नहीं हुआ। वहां पार्टी का सिम्बोल मंगलवार को लेकर जाएंगे। पार्टी सलूंबर में बहुमत नहीं होने के बाद भी चेयरमैन के लिए प्रत्याशी उतारेगी। भाजपा के फतहनगर में जीते उम्मीदवारों से चेयरमैन के नाम पर राय-मशविरा की गई। सबकी सलाह व चर्चा के बाद पार्टी ने फतहनगर से आया नाम व सलूंबर का नाम लिफाफे में बंद कर दिया और उसे जयपुर भेज दिया।

ट्रेंडिंग वीडियो