scriptभाजपा का पैगाम – बाड़ेबंदी खत्म, रात तक पहुंचो, महापौर चुनना है | Rajasthan Nikay Chunav-mayor election-rajasthan local body ele. udaipu | Patrika News

भाजपा का पैगाम – बाड़ेबंदी खत्म, रात तक पहुंचो, महापौर चुनना है

locationउदयपुरPublished: Nov 25, 2019 12:45:40 am

Submitted by:

Mukesh Hingar

राजस्थान निकाय चुनाव Rajasthan Nikay Chunav

भाजपा पार्षद बाड़ेबंदी के तहत नाकोड़ाजी में भ्रमण करते

भाजपा पार्षद बाड़ेबंदी के तहत नाकोड़ाजी में भ्रमण करते

मुकेश हिंगड़ / उदयपुर. महापौर का मंगलवार को होने वाले चुनाव Rajasthan Nikay Chunav से पहले भारतीय जनता पार्टी ने अपने सभी बाड़ेबंद किए पार्षदों को सोमवार रात तक उदयपुर पहुंचने का पैगाम भेजा है। पार्षदों की निगरानी करने वाली टीमों ने पार्षदों के ग्रुप के टीम लीडर को रविवार शाम को संदेश दिया कि रात को रवाना हो जाए। यह भी कहा कि हर हाल में सोमवार शाम तक उदयपुर जिले की सीमा में आ जाए।
बाड़ेबंदी वाले पार्षदों का भ्रमण खत्म हो गया है। सभी पार्षदों को अपनी-अपनी जगह से निकलने का संदेश मिलने के बाद टीम लीडर ने उदयपुर पहुंचने की तैयारी की है। ग्रामीण विधायक फूलसिंह मीणा के साथ वाली टीम पार्षदों को लेकर रविवार को उज्जैन से राजस्थान के लिए रवाना हुई, दूसरी तरफ महिला पार्षदों को अजंता एलोरा की गुफाएं दिखाकर राजस्थान की तरफ रवाना किया, वे भी सोमवार रात तक उदयपुर के आसपास पहुंच जाएंगे।
महाराष्ट्र : कटारिया बोले – महाराष्ट्र में हमने माकूल जवाब दिया

गिर्वा प्रधान तख्तसिंह राठौड़ के साथ वाला ग्रुप नाकोड़ा जी से आसपास के तीर्थ स्थलों का भ्रमण कराने में रविवार को व्यस्त रहा। वैसे भाजपा ने पार्षदों के सोमवार को उदयपुर में आने को लेकर भी अलग ठहराने का प्रबंध किया है, या तो उनको उदयपुर शहर की सीमा से पहले ही ठहरा दिया जाएगा ताकि मंगलवार को सुबह सीधे वोट करने मतदान स्थल पहुंचे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो