scriptJan Agenda : VIDEO : गांव में समस्याओं को लेकर बीएड के इन विद्यार्थियों की बात गौर करने वाली है | Rajasthan patrika jan agenda at kala ashram | Patrika News

Jan Agenda : VIDEO : गांव में समस्याओं को लेकर बीएड के इन विद्यार्थियों की बात गौर करने वाली है

locationउदयपुरPublished: Nov 30, 2018 06:36:21 pm

www.patrika.com/rajasthan-news

भगवती तेली/उदयपुर . राजस्थान विधानसभा चुनाव में अधिकाधिक मतदान की अपील को लेकर राजस्थान पत्रिका के मेरा वोट मेरा संकल्प अभियान के तहत शुक्रवार को दैत्य मगरी स्थित कला आश्रम कॉलेज ऑफ परफोर्मिंग आट्र्स में कार्यक्रम हुआ। जिसमें संस्था के बीएड के विद्यार्थियों को अनिवार्य मतदान का संकल्प कराया गया। साथ ही मतदाता जागरूकता अभियान में सहयोगी बनते हुए आमजन से मतदान करवाने की अपील की गई। वहीं, पत्रिका की फेक न्यूज के खिलाफ मुहिम शुद्ध का युद्ध के तहत फेक न्यूज से सचेत किया गया। विद्यार्थियों को तथ्य, राय व अफवाह में फर्क बताया गया। इसके बाद जन एजेंडा कार्यक्रम हुआ, जिसमें निशांत उपाध्याय ने कहा कि राजनीति में वंशवाद की परम्परा खत्म होनी चाहिए। लालसिंह सिसोदिया ने कहा कि गांव में पानी व चिकित्सा सुविधा की पूर्ति हो। शैलेष पाटीदार ने कहा कि गांवों में शिक्षा व्यवस्था बेहतर हो, कुप्रथाओं पर रोक लगे।
READ MORE : राजस्थान की जिस सीट से 2 विधायक विधानसभा अध्यक्ष बने, वहां इस बार भी मुकाबला दिलचस्‍प है ..

संजू देवड़ा ने कहा कि लोगों की सामान्य आवश्यकताओं की पूर्ति होनी चाहिए। संदीप प्रजापत ने कहा कि गांव में सडक़ सुविधा मिले। सम्पत जाट ने कहा कि शिक्षा सुविधा में विस्तार हो। डॉ. शीतल श्रीमाली, डॉ. सरोज शर्मा, इशा शर्मा, डॉ. सोनिया चौधरी, डॉ. मयूरी अग्रवाल ने भी विचार व्यक्त किए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो