scriptVIDEO : पत्रिका जन एजेंडा : गोगुंदा विधानसभा के लोग बोले, रोजगार बढ़े तो रूके पलायन… | rajasthan patrika jan agenda news of gogunda | Patrika News

VIDEO : पत्रिका जन एजेंडा : गोगुंदा विधानसभा के लोग बोले, रोजगार बढ़े तो रूके पलायन…

locationउदयपुरPublished: Nov 26, 2018 08:57:18 pm

www.patrika.com/rajasthan-news

कपिल सोनी/गोगुन्दा. राजस्थान पत्रिका जन एजेंड़ा अभियान के तहत सोमवार को गोगुंदा में जन एजेंडा बैठक हुई। बैठक में गोगुंदा विधानसभा क्षेत्र से जुड़े विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की गई। इसमें क्षेत्र में पलायन रोकने के लिए रोजगार के अवसर उपलब्ध कराना, बालश्रम पर रोक लगाना, चिकित्सा, जल सुविधा में सुधार करना आदि पर चर्चा की गई। जन एजेंडा बैठक में आए लोगों ने बेबाकी से अपनी राय रखी और पत्रिका के अभियान को सराहा।
इन प्रमुख मुद्दों पर हुई चर्चा

बैठक में राजेन्द्र शर्मा ने कहा कि क्षेत्र में रोजगार के अवसर नहीं होने से क्षेत्र से पलायन हो रहा है, ऐसे में यहां का बड़ा मुद्दा रोजगार है, जो भी प्रत्याशी जीते, इस विषय पर कार्य करना चाहिए। गुलाब परमार ने कहा कि क्षेत्र में चिकित्सा, बिजली, पानी आदि प्रमुख समस्याएं हैं, उन पर भी कार्य करने की आवश्यकता है। सलोनी मुुन्दडा ने बालश्रम को रोकने की बात कही। तख्तसिंह राजपुत ने कहा कि सरकार को श्रमिक हित को लेकर काम करना चाहिए। इसके अलावा भी शिक्षा, सड़क आदि विषयों पर चर्चा हुई।
READ MORE : VIDEO : इस एक सवाल ने उदयपुर में जिला निर्वाचन अधिकारियों की बोलती बंद कर दी…

फेक न्यूज से सचेत होना जरूरी

बैठक के दूसरे सत्र में पत्रिका के शुद्व का युद्व अभियान के तहत फेक न्युज की रोकथाम पर चर्चा हुई। प्रतिभागियों को फेक न्यूज की पहचान एवं उसकी रोकथाम के बारे में बताया गया। सही उम्मीदवार को चुनने और प्रलोभन से वोट नही देने का संकल्प लिया गया।
ये रहे मौजूद
बैठक में पूर्व सरपंच करणसिंह झाला, मोहम्मद इदरीश, मेघाराम गमेती, मनसुख, गणेशलाल मेघवाल, भंवरलाल सेन, खुमाणीलाल मेघवाल, निशा राजपूत, दुर्गेश मेघवाल, पप्पु राणा, नरपतसिंह झाला, सेाहनलाल गरासिया, सुरेश तेली, गोपाल लोढा, उदयसिंह, भंवरसिंह राजपूत, भुपेन्द्र मेघवाल आदि मौजूद थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो