scriptराजस्थान रोडवेज बसों के लिए टायरों की कमी, यात्री हो रहे परेशान, जानें पूरी कहानी | rajasthan roadways buses break down in udaipur | Patrika News

राजस्थान रोडवेज बसों के लिए टायरों की कमी, यात्री हो रहे परेशान, जानें पूरी कहानी

locationउदयपुरPublished: Apr 27, 2019 05:11:36 pm

Submitted by:

madhulika singh

कभी पंक्चर तो कभी तकनीकी कारण

झाड़ोल. झाड़ोल रुट पर रोडवेज की खटारा बसो को संचालन करने से आए दिन रास्ते में पंक्चर एवं अन्य तकनीकी कारणों से बंंद हो रही है, जिससे यात्रियों को परेशानी हो रही है। यहां जिक्र झाड़ोल-फलासिया-कोटड़ा मार्ग पर चलने वाली रोडवेज बस का किया जा रहा है। शुक्रवार को उदयपुर से अम्बाजी वाया झाड़ोल के लिए उदयपुर से सुबह 5 बजे रवाना हुई बस का रास्ते में टायर पंक्चर हो गया। बड़ी मुश्किल से झाड़ोल तक बस पहुंची। इसके बाद आगे जाने के लिए यात्रियों को काफी परेशानी हुई। उक्त बस में स्टेपनी नहीं होने से पंक्चर निकलवाने के बाद 2 घण्टे देरी से निकली। इस संबंध में मुख्य प्रबंधक महेश उपाध्याय ने बताया कि टायरों की कमी है। बसें खराब होने से भीषण गर्मी में यात्रियों को दिक्कत हो रही है।
इधर, यात्री हुए परेशान
लूणदा. धरियावद से उदयपुर की ओर जा रही रोडवेज बस दोपहर 2.45 पर लूणदा पहुंचते ही खराब हो गई । चालक ने बताया की बस का क्लच बेंरिग चला गया है। हालांकि चालक ने बस को सही करने के बहुत प्रयास किये गए परन्तु सफल नहीं हो पाए।चिलचिलाती धूप में यात्री दूसरी बस का इंतजार कर परेशान होते दिखे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो