scriptकेवड़ा के जंगलों में ऐसे पकड़ा गया राजस्थान का मोस्ट वांटेड अपराधी, हाथ में थी पिस्टल और फिर | Rajasthan's most wanted criminal caught with pistol | Patrika News

केवड़ा के जंगलों में ऐसे पकड़ा गया राजस्थान का मोस्ट वांटेड अपराधी, हाथ में थी पिस्टल और फिर

locationउदयपुरPublished: Mar 31, 2019 11:32:49 am

https://www.patrika.com/udaipur-news/

मोहम्मद इलियास/उदयपुर. राज्य के मोस्टवांटेड इनामी हार्डकोर्ड अपराधी राजू को जावर माइंस थाना पुलिस ने पिस्टल के साथ केवड़ा की नाल के जंगलों में धरदबोचा।
एसपी कैलाशचन्द्र विश्नोई ने बताया कि जावरमाइंस थानाधिकारी भरत योगी को मुखबिर से सूचना मिली कि केवड़ा की नाल के जगलों से जावरमाइंस का हार्डकोर अपराधी नेवातलाई निवासी राजू उर्फ राजकुमार पुत्र धनपाल मीणा घूम रहा है।
सूचना पर पुलिस ने दबिश देकर आरोपी को पिस्टल सहित गिरफ्तार किया। आरोपी राज्य के सक्रिय 25 हार्डकोर अपराधियों में सें एक है। इसकी एटीएस, एसओजी व जिला पुलिस की टीम लगातार तलाश कर रही थी। गिरफ्तारी के लिए इस पर दो हजार का इनाम भी घोषित किया हुआ है। आरोपी परसाद व सराड़ा में डम्पर चालकों पर फायर कर फिरोतियां मांगने के मामले में लम्बे समय से फरार था।
आरोपी विरुद्ध जिले में जावरमाइंस, भूपालपुरा, अम्बामाता, खेरवाड़ा, परसाद व सराड़ा के अलावा डूंगरपुर के कोतवाली व भीलवाडा के सुभाषनगर में मारपीट, लूट, चोरी, रंगधारी, अवैध वसुली, जानलेवा हमला, अवैध हथियार सहित 30 मामले दर्ज है। 2015 से आरोपी लगातार फरार चल रहा था।
आरोपी की गिरफ्तारी के बाद आईजी प्रफुल कुमार व एसपी कैलाशचन्द्र विश्नोई ने कार्रवाई में शामिल टीम के एसआई भरत योगी के नेतृत्व में टीम में शामिल कांस्टेशल गणेशलाल, विनेश कुमार, पुष्पेन्द्र, योगेन्द्र, सत्यनारायण, श्यामसुन्दर व मांगीलाल की हौंसला अफजाई की। जवानों के हौंसले बुलंद हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो