scriptराजस्थान की बेटियों ने बंगाल में जीता कांस्य | Rajasthan's women players won bronze in Bengal | Patrika News

राजस्थान की बेटियों ने बंगाल में जीता कांस्य

locationउदयपुरPublished: Jan 02, 2022 03:23:00 am

Submitted by:

surendra rao

बालक टीम रही चौथे स्थान पर

Rajasthan's women players won bronze in Bengal

राजस्थान की बेटियों ने बंगाल में जीता कांस्य

वल्लभनगर. (उदयपुर). ऑरोविंदो स्टेडियम, वर्धमान, पश्चिम बंगाल में आयोजित 47वीं जूनियर नेशनल बालक एवं बालिका वॉलीबॉल चैंपियनशिप के आखिरी दिन हार्ड लाइन मैचों में राजस्थान बालिका टीम ने केरल बालिका टीम को सीधे सेटों में 3-0 से परास्त कर कांस्य पदक अपने नाम किया और केरल चौथे स्थान पर रही। वहीं राजस्थान की बालक टीम हरयाणा से 2-3 से हारकर चौथे नम्बर पर रहे। बालक वर्ग में वल्लभनगर निवासी नेशनल खिलाड़ी रोहन दया ने शानदार प्रदर्शन कर सभी का ध्यान आकर्षित किया। इस चैंपियनशिप के समापन समारोह की अध्यक्षता अनिल चौधरी, महासचिव भारतीय वॉलीबॉल संघ ने की। राजस्थान वॉलीबाल संघ के अध्यक्ष अनिल चौधरी, महासचिव रामावतार सिंह जाखड़ और राजस्थान वॉलीबॉल संघ के पदाधिकारियों एवं खिलाडिय़ों ने बालिका एवं बालक टीम के खिलाडिय़ों एवं प्रशिक्षिकों को कांस्य पदक एवं चौथे स्थान पर रहने पर बधाई देते हुए कहा कि आने वाली प्रतियोगिताओं में और भी अच्छा खेल प्रदर्शन करके मैडल हासिल करें।
सब जूनियर टीम ने जीता पहला मुकाबला
चूरू में शनिवार से शुरू हुई सब जूनियर राज्य स्तरीय वॉलीबॉल प्रतियोगिता में उदयपुर टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए पहले मुकाबले में जीत दर्ज की है। संग के सचिव हेमराज सोनवाल ने बताया कि बालक वर्ग में उदयपुर की टीम ने चूरू में खेले गए पहले मुकाबले में झालावाड़ की टीम को दोनों सेट में 25-8 व 25-7 से हराकर प्रतियोगिता के अगले राउंड में प्रवेश किया। रविवार को बालिका टीम की वॉलीबॉल प्रतियोगिता होगी।
फुटबॉल प्रतियोगिता के दूसरे दिन हुए रोमांचक मुकाबले
मावली. कस्बे के राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय मावली जंक्शन में चल रही 3 दिवसीय मावली पंचायत स्तर फुटबॉल प्रतियोगिता के दूसरे दिन रोमांचक मुकाबले हुए। प्रतियोगिता के तहत प्रथम मैच में न्यू लुक एफ सी और किंग सेना के बीच मैच खेला गया। जिसमें न्यू लुक एफ सी ने किंग सेना को 3-1 से शिकस्त दी। दूसरे मैच में यूनिक ने रीडर पॉइंट को 4-1 से हराया। तीसरे मैच में न्यू लुक एफ सी को अम्बेडकर स्पोट्र्स क्लब ने 3-0 से शिकस्त दी। चौथे मैच में किंग सेना ने रीडर पॉइंट को 5-0 से मात दी। अंतिम मैच में अम्बेडकर स्पोट्र्स क्लब ने यूनिक को 3-0 से शिकस्त दी। क्लब के अभिषेक गुसर ने बताया कि सभी मैच लीग मैच हो रहे है। प्रतियोगिता के दूसरे दिन मुख्य अतिथि नवनिर्वाचित बार एसोसिएशन अध्यक्ष सत्यनारायण चेचाणी, एडवोकेट ललित वसीटा, गिरिराज सिंह राव थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो