ये कैसी कृपा एपीओ जेईएन पर !

ये कैसी कृपा एपीओ जेईएन पर !

Mukesh Hingar | Publish: Feb, 27 2019 03:55:07 PM (IST) Udaipur, Udaipur, Rajasthan, India

नगर निगम मौन, उठ रहे सवाल

उदयपुर. एक जेईएन को एपीओ और बाद में रिलीव तक कर दिया गया। हिम्मत देखे उसके बाद भी सरकारी छुट्टी के दिन जहां से हटाया उसी कार्यालय में अपने कक्ष में आकर कम्प्युटर पर छेड़छाड़ कर गया लेकिन पांच दिन हो रहे पर नगर निगम अभी भी मौन धारण किए है। सवाल पर सवाल उठ रहे है कि नगर निगम जेईएन पर ये कृपा क्यों बरसा रहा है। अफसर हो या जनप्रतिनिधि सबके सब ने इस मामले पर चुप है। उदयपुर नगर निगम में जेईएन (उद्यान शाखा) गिरिराज माली ने अवकाश के दिन बीते शनिवार शाम को अपना कक्ष खुलवाकर बाहर के तकनीशियन को लाकर कम्प्युटर से छेड़छाड़ की लेकिन निगम इस मामले में मौन है। निगम के पार्षदों से लेकर कार्मिकों में चर्चा है कि इतना बड़ा मामला होने के बाद भी निगम ने अपनी तरफ से न तो पुलिस को रिपोर्ट दी और न कोई कार्रवाई। वैसे कार्यवाहक आयुक्त ओपी बुनकर ने इस पूरे मामले के लिए एक्सईएन मुकेश पुजारी को देखने को कहा पर किया किसी ने कुछ नहीं।

READ MORE : कम्प्यूटर की Hard Disk में ऐसा क्या था ‘राज’ कि जेईएन ने अपनी नौकरी तक दांव पर लगा दी !

इधर, कांग्रेस नेताओं ने कहा कि नगर निगम की चुप्पी से दाल में कुछ काला लगता है, नेता प्रतिपक्ष मोहसिन खान कहते है कि इतना होने के बाद निगम ने कलम तक नहीं चलाई और न पुलिस को रिपोर्ट दी, पूर्व पार्षद अजय पोरवाल कहते है कि थोड़ी बहुत शर्म है तो निगम अपनी प्रतिष्ठा बचाए, सवाल पर सवाल खड़े हो रहे है?

 

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned