video: फिल्मी बदमाशों से छुड़ाकर पिता ने बेटे को भेजा स्कूल, फिर बदमाशों काेे सुनाई खरी-खरी

video: फिल्मी बदमाशों से छुड़ाकर पिता ने बेटे को भेजा स्कूल,  फिर बदमाशों काेे सुनाई खरी-खरी

Kamlashankar Shrimali | Publish: Dec, 07 2017 08:00:12 PM (IST) | Updated: Dec, 07 2017 08:06:20 PM (IST) Udaipur, Rajasthan, India

उदयपुर में कानोड़ के पास राजस्थानी फिल्म की शूटिंग, पक्षी विहार तालाब बड़वाई के किनारे शूट किए सीन

 

कानोड़. कस्‍बे के निकट पक्षी विहार तालाब बड़वाई के किनारे मुम्बई से आए फिल्म निर्देशक राधेश्याम मुम्बई के निर्देशन में बनाई जा रही फिल्म मरूधरा के कुछ सीन तालाब के किनारे शूट किए । ग्रामीण परिवेश के साथ तालाब के पक्षियों को कैमरे में कैद किया। दिन भर चली इस शूटिंग में फिल्म बनाने वाली पूरी टीम तालाब के किनारे मौजूद रही । तेज ठण्ड व बारिश ने शूटिंग के बीच कई बार खलल डाला तो ठण्ड से बचने के लिए कलाकारों ने अलाव का सहारा लिया।

टीम से मिली जानकारी के अनुसार हीरो अक्षय कुमारकैटरीना कैफ वाली फिल्म को मार्च में रिलीज किया जाएगा । तालाब के किनारे व बस स्टेण्ड बरगद के पेड़ के नीचे विद्यालय को बचाने व छात्रों के भविष्य को लेकर चिंतन करने के लिए जागरूक करने के सीन शूट किए गए । फिल्म की शूटिंग के दौरान कई बुजुर्ग पगड़ी बांधे ग्रामीणों का भी सहयोग लिया जिन्हेें चबूतरे पर चाय के साथ चर्चा करते फिल्माया गया । शूटिंग को देखने काफी संख्या में ग्रामीण , स्कूली छात्र व आस-पास कानोड़ , भीण्डर , डूंगला शहरों से फिल्म प्रेमी जुट गए जिन्हेें दूर करने के लिए निर्माता टीम को मशक्कत करनी पड़ी । साथ ही लोगों को मोबाइल तक इस्तेमाल नहीं करने दिया गया ।

 

READ MORE: उदयपुर पहुंचे अंतरराष्ट्रीय रेसलर दी ग्रेट खली ने अपने कॅरियर से जुड़े बताए कई राज

 

राजस्थानी व ग्रामीण परिवेश में फिल्माए गए दृश्य में एक छात्र के स्कूल जाते समय बीच राह में एक स्कूल विरोधी बदमाशों द्वारा छात्र स्कूल नहीं जाने के लिए धमकाया जाता है , जिसके बाद छात्र के पिता वहा पहुंच जाते हैं जो छात्र को बदमाशों से मुक्त करवाकर विद्यालय भेजते हैं व बदमाशों को कहते हैं कि वह अपने भविष्य के साथ आने वाली पीढी का भविष्य खराब नहीं कर स्कूल को बचाए । तालाब के किनारे चाय की थड़ी लगाई गई जहां भगवान का छाया चित्र लगाकर पूजा अर्चना करना शूट किया गया । शूटिंग के दौरान ग्रामीणों में खासा उत्साह देखा गया ।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned