script

उदयपुर के गोवर्धनविलास में राकेश खटवानी की हत्याकांड का राजफाश, वसूली के फेर में सटोरिये ने ली जान

locationउदयपुरPublished: Oct 10, 2017 02:13:43 am

Submitted by:

Mohammed illiyas

– सट्टे की वसूली व ब्लेकमैल से परेशान हो गया था आरोपी, पुलिस ने सटोरिये को किया गिरफ्तार, साथी फरार

crime
उदयपुर . गोवर्धनविलास क्षेत्र में राकेश खटवानी की हत्या एक सटोरिये ने साथी के साथ मिलकर की थी। पुलिस ने हत्या का राजफाश कर सटोरिये को गिरफ्तार किया तथा उसके साथी को नामजद किया है। साथी वारदात के बाद आगरा भाग गया जिसकी अभी पुलिस तलाश कर रही है।
READ MORE : उदयपुर में एक ही परिवार के 4 सदस्यों ने खाया जहर, महिला की मौत, दो की हालत गंभीर

पुलिस अधीक्षक राजेन्द्र प्रसाद गोयल ने बताया कि आरोपी उदयपार्क सेक्टर-5 निवासी महेश पुत्र नेणुमल विधानी ने दो साल पुराने सट्टे के 1.20 लाख रुपए के लेनदेन को लेकर सेक्टर-14 निवासी राकेश उर्फ रॉकी पुत्र जयपाल खटवानी की हत्या करना स्वीकार किया है। मामले में अभी उत्तरप्रदेश हाल बड़ौदा नर्सरी के पास हिरणमगरी निवासी दिनेश कुशवाह फरार है।

हिसाब किताब के बहाने बुलाया
गत 6 अक्टूबर की रात को आरोपित महेश व दिनेश ने राकेश को गोवर्धनविलास क्षेत्र के गमेरबाग के पास सट्टे के पैसे के हिसाब किताब के बहाने बुलाया। राकेश के आते ही महेश ने बातचीत के दौरान ही पास से फायर कर दिया। राकेश उस वक्त अपनी एक्टिवा पर बैठा था। उसे गिराकर भागा लेकिन गोली सीने में लगने से वह कुछ दूरी पर ही गिर गया और मौके पर ही उसकी मौत हो गई। आरोपित घटना के बाद मोटरसाइकिल से फरार होकर उदियापोल पहुंचे, वहां रैनबसेरे में सोए। सुबह उठकर राजसमंद के खमनोर चले गए। वहां से वापस उदयपुर आए। यहां जब उन्हें राकेश की मौत की जानकारी हुई तो दोनों अलग हो गए। दिनेश आगरा भाग निकला जबकि महेश अम्बाजी गुजरात चला गया। पुलिस ने महेश को उसके परिजनों की मदद से उसे बुलवाकर गिरफ्तार किया।
तीन दिन में किया खुलासा
हत्याकांड के बाद समाजजन के आक्रोश को देखते हुए एएसपी बृजेश सोनी के नेतृत्व में उपाधीक्षक ओमकुमार, सीआई रवीेन्द्रचारण, स्पेशल टीम प्रभारी शैतानसिंह नाथावत, एसआई हनुवंतङ्क्षसह, साइबर सेल प्रभारी गजराज, हेैडकांस्टेबल सुरेश मीणा, सुखदेव, पर्वतसिंह, तेजसिंह, कांस्टेबल प्रहलाद, अखिलेश, योगेश, गणेश, सलीम, यशपाल, मनोहर, कमलेश व गोवर्धनविलास थानापुलिस की महत्वपूर्ण भूमिका रही। टीम ने अथक प्रयास के बाद महज तीन दिन में हत्याकांड का खुलासा किया।

ट्रेंडिंग वीडियो