scriptरमेश हत्याकांड में आया नया मोड़, उठी सीबीआई जांच की मांग, शिवसेना ने उदयपुर बंद की दी चेतावनी | Ramesh Murder Case : Missing Man Found Dead, Jaisamand, Udaipur | Patrika News
उदयपुर

रमेश हत्याकांड में आया नया मोड़, उठी सीबीआई जांच की मांग, शिवसेना ने उदयपुर बंद की दी चेतावनी

Ramesh Murder Case : मुंबई प्रवासी समाजजनों ने जताई नाराजगी, मामले की निष्पक्ष जांच को लेकर गुहार लगाएंगे।

उदयपुरJul 23, 2019 / 04:43 pm

madhulika singh

murder

murder

सराड़ा. पीलादर निवासी रमेश पटेल की हत्या ramesh murder case का मामला नया मोड़ ले रहा है। मुंबई mumbai प्रवासी डांगी समाज की महादेव मंदिर ठाणे में हुई बैठक में समाज के लोगों ने हत्या के मामले में सीबीआई CBI जांच कराने का मुद्दा उठाया। समाज प्रतिनिधियों ने तय किया कि वह मामले को लेकर प्रदेश के मुख्यमंत्री, महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री व शिवसेना प्रमुख उद्वव ठाकरे से शिष्टाचार भेंट करेंगे। साथ ही मामले की निष्पक्ष जांच को लेकर गुहार लगाएंगे। चर्चा में पुलिस कार्रवाई में गिरफ्तार किए गए निर्दोष समाजजनों को छोडऩे की भी अपील की जाएगी।
समाज ने बैठक के दौरान उदयपुर की स्थानीय पुलिस की ओर से निष्पक्ष जांच नहीं करने के आरोप लगाते हुए नाराजगी जताई। साथ ही पुलिस स्तर पर महिलाओं पर किए गए लाठीचार्ज की भी निंदा की। युवाओं ने गिरफ्तार लोगों को नहीं छोडऩे पर आंदोलन की राह चुनने की भी बात कही।
इधर, आईजी से की विशेष वार्ता
झल्लारा. दूसरी ओर रमेश पटेल हत्याकांड को लेकर शिवसेना जिला प्रमुख सुधीर शर्मा, मीडिया प्रभारी गौरव नागदा व पटेल समाज के प्रतिनिधि मंडल ने उदयपुर आईजी बिनिता ठाकुर से शिष्ट मुलाकात की। संगठन ने मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपते हुए 15 दिन में मामले की जांच सीबीआई से कराने, परिजनों को मुआवजा दिलाने, सरकारी नौकरी, निदोष लोगों को रिहा करने, महिलाओं व बच्चों से अभद्रता करने वाले पुलिस अधिकारियों को निलंबित करने, फायरिंग में घायल लोगों को मुआवजा दिलाने जैसी मांगों को पूरा करने की बात कही। शिवसेना ने चेताया कि मांगें पूरी नहीं होने पर संगठन को आंदोलन का मार्ग चुनना पड़ेगा। शिवसेना उदयपुर बंद कराएगी।
मौके पर बंटीराज अहीर, पर्वतसिंह जोधा, गणेश वैष्णव, नवीन माहेश्वरी समाज के नानजी पटेल,देवजी पटेल, लालूराम पटेल, खेमराज पटेल, प्रेमजी पटेल, रतन मीणा व अन्य मौजूद थे।

Home / Udaipur / रमेश हत्याकांड में आया नया मोड़, उठी सीबीआई जांच की मांग, शिवसेना ने उदयपुर बंद की दी चेतावनी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो