VallabhNagar By Election : भींडर बोले- एक भाजपा नेता का फोन आया दीपेन्द्र को टिकट दें, कार्यकर्ताओं से पूछा आप साथ रहेंगे क्या ?

जनता सेना की रात को बैठक में रणधीर सिंह ने पूछा

By: Mukesh Hingar

Updated: 06 Oct 2021, 08:52 AM IST

भीण्डर (UDAIPUR). वल्लभनगर उपचुनाव VallabhNagar By Election के नामांकन से पहले जनता सेना राजस्थान के कार्यकर्ताओं की बैठक मंगलवार रात को भीण्डर राजमहल में हुई। कार्यकर्ताओं को जनता सेना संरक्षक व पूर्व विधायक रणधीर सिंह भीण्डर ने कहा कि एक भाजपा नेता का फोन आया कि दीपेन्द्र कुंवर (भींडर की पत्नी) को दें टिकट तो आप साथ रहेंगे क्या? कार्यकर्ताओं ने हाथ लहरा कर कहा कि हम सभी कांग्रेस विरोधी विचारधारा के हैं, और आपके साथ हैं और हमेशा आपके साथ रहेंगे।

सभा में भीण्डर ने कहा कि विधानसभा के 200 विधायकों में से कुछ को दिल्ली में पहचानते है लेकिन मैं इस बैठक से कटारिया को धन्यवाद देना चाहता हूं कि उन्होंने मुझे दिल्ली तक पहचान दिलाई। भींडर ने कहा कि 7 अक्टूबर को नामांकन के लिए जाएंगे लेकिन रिटर्निंग अधिकारी रैली निकालने की अनुमति नहीं दे रहे है, हमने पुछा कि मुख्यमंत्री आ रहे हैं तो उन पर भी यहीं नियम लागू होंगे क्या? अधिकारी ने सभा की अनुमति की बात कहीं। भींडर ने कार्यकर्ताओं से कहा कि नामांकन के बाद वल्लभनगर में सभा होगी। बैठक को संभाग प्रभारी हरिसिंह कुराबड़, देहात जिलाध्यक्ष धर्मराज मियावत, प्रदेश जनता सेना युवा अध्यक्ष जीवन मेनारिया आदि ने सम्बोधित किया।

वल्लभनगर की ये खबरें भी पढ़े...

वल्लभनगर में भाजपा दावेदारों ने ही निकाली नाम की गोटी, फैसला हाईकमान करेगा

Rajasthan Assembly Bye Election : कांग्रेस-भाजपा की चुनौती, कुनबे में बिखराव रोकना

भींडर बोले एक भाजपा नेता का फोन आया दीपेन्द्र को टिकट दें, कार्यकर्ताओं से पूछा आप साथ रहेंगे क्या?
Show More
Mukesh Hingar
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned