जयपुर की बेटी ने ज‍िस तरह से अपहर्ता से अपनी जान बचाई थी, वैसा ही कुछ हुआ उदयपुर में..यहां भी बच्‍ची ने क‍िया कुछ ऐसा

उदयपुर के खेरवाड़ा थाना में नाबालिग से दुष्कर्म के प्रयास का मामला दर्ज हुआ है। पीडि़ता ने नामजद रिपोर्ट दर्ज करवाई है।

By: madhulika singh

Published: 25 Apr 2018, 07:38 PM IST

खेरवाड़ा. थाना क्षेत्र में नाबालिग से दुष्कर्म के प्रयास का मामला दर्ज हुआ है। पीडि़ता ने नामजद रिपोर्ट दर्ज करवाई है। पुलिस ने बताया कि असारीवाड़ा फला बड़ली थाना खेरवाड़ा निवासी व्यक्ति की नाबालिग पुत्री 9 अप्रेल को बाजार गई थी। लौटते समय नयागांव के तरफ से बालिका के परिवार का ही ईश्वरलाल पुत्र कालूजी मीणा निवासी असारीवाड़ा बड़ली फला रास्ते में मिला। उसकी मां को मजदूरी के रुपए देने की बात करते हुए साथ चलने को कहा। विश्वास में आई बालिका उसके साथ बाइक पर बैठ गई। ईश्वरलाल उसको घर ले जाने के बजाय श्मशान के पास सुनसान जगह ले गया। दुष्कर्म करने का प्रयास किया। इस पर बालिका चिल्लाते हुए जैसे-तैसे भाग कर घर आ गई। घटना माता-पिता को बताई। परिजन उसे लेकर थाने पहुंचे और मामला दर्ज कराया। पुलिस ने ईश्वरलाल पुत्र कालुजी मीणा के विरुद्ध प्रकरण दर्ज किया।

 

READ MORE : कहीं प्रसूताओं की जान पर पर भारी नहीं पड़ जाए ये लापरवाही...इस समस्‍या के कारण हो रही है तकलीफ

 

किशोरी को ले जाने का केस दर्ज
गींगला. कुराबड़ थाना क्षेत्र में किशोरी को बहला फुसला कर ले जाने का मामला दर्ज हुआ है। पुलिस ने बताया कि थाना क्षेत्र के चरमर निवासी व्यक्ति ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि 22 अप्रेल को उसकी पुत्री घर पर अकेली थी। फिर वह घर से गायब हो गई। परिजनों ने उसे तलाशा, लेकिन पता नहीं चला। इस पर रिपोर्ट दर्ज कराई कि गुडली निवासी राजू पुत्र दोला गायरी किशोरी को बहला फुसला कर ले गया।

शराब परिवहन करते एक गिरफ्तार
जावरमाइंस. जावरमाइंस थाना पुलिस ने अवैध देसी शराब परिवहन करते एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया। थानाधिकारी धनपतसिंह बरोड़ ने बताया कि सोमवार शाम को सूचना पर पलोदड़ा हैड कांस्टेबल मोहन लाल, कांस्टेबल कल्याण ङ्क्षसह, नरेश कुमार अजबरा-पलोदड़ा मार्ग पर अवैध शराब का परिवहन करते थानुराम पुत्र गंगाराम को 6 बोतल सहित गिरफ्तार किया।

madhulika singh Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned