scriptउदयपुर के फलासिया गांव में 8 साल की चचेरी बहन से किया ये घिनौना काम , साइकिल पर घुमाने के बहाने घर से ले गया था बच्ची को | rape crime in falasiya | Patrika News

उदयपुर के फलासिया गांव में 8 साल की चचेरी बहन से किया ये घिनौना काम , साइकिल पर घुमाने के बहाने घर से ले गया था बच्ची को

locationउदयपुरPublished: Jan 16, 2018 12:21:33 pm

Submitted by:

फलासिया . दो दिन पहले की इस घटना का खुलासा सोमवार को हुआ, जब बच्ची पेटदर्द सह नहीं पाई।

rape crime in falasiya
फलासिया . क्षेत्र में आठ साल की बच्ची से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आरोपित उसका चचेरा भाई ही है, जो फरार है। दो दिन पहले की इस घटना का खुलासा सोमवार को हुआ, जब बच्ची पेटदर्द सह नहीं पाई। इंजेक्शन के डर से उसने घरवालों को आपबीती बताई।
READ MORE: यहां लगा है लाखों किताबों का ढेर, लेकिन कोई नहीं उपयोग करने वाला.. आखिर कहां हो रहा ये हाल जानिए


थानाधिकारी महिपाल सिंह ने बताया कि क्षेत्र के ग्रामीण ने सोमवार शाम इस संबंध में रिपोर्ट दी। शनिवार शाम करीब पांच बजे 19 वर्षीय चचेरा भाई उसकी आठ साल की बेटी को बिछीवाड़ा तक घूमने के बहाने साइकिल पर ले गया था। बिछीवाड़ा से पहले चामुंडा माता मंदिर के पास नाले में आरोपित ने शराब पी। फिर मासूम से दुष्कर्म किया।
किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी और उसे घर के पास छोडकऱ भाग गया। डर के मारे बच्ची ने घर पर किसी को घटना की जानकारी नहीं दी, लेकिन लगातार पेटदर्द की शिकायत करती रही। सोमवार को भी दर्द बताने पर पिता बच्ची को अस्पताल ले जाने के लिए रवाना हुआ। इंजेक्शन के डर से मासूम ने आपबीती सुना दी, जिसके बाद पिता ने सोमवार देर शाम थाने में मामला दर्ज करवाया।
READ MORE: आईआईएम में ऑनलाइन प्रवेश प्रक्रिया शुरू…फैलो प्रोग्राम इन मैनेजमेंट से पहले देने होंगे तीन उत्तर

पीडि़ता के हवाले से पिता ने बताया कि जगदीश ने बच्ची को रुपए देकर अपने लिए शराब और उसके लिए कुरकुरे मंगवाए थे।
READ ALSO: लूट के लिए रोडवेज बस पर पथराव

धरियावद. मुख्यालय से 10 किमी दूर आरामपुरा जंगल में सोमवार रात्रि यात्रियों से भरी रोडवेज बस पर अज्ञात लोगों ने सडक पर पत्थर रखकर लूट के मकसद से पथराव कर दिया। शीशें टूटने से परिचालक व यात्री घायल हो गया। चालक के गाड़ी नहीं रोकने से बड़ी वारदात टल गई। परिचालक की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला दर्ज कर खोजबीन शुरू की है। एएसआई गजराजसिंह ने बताया कि जोधपुर से प्रतापगढ़ के बीच चलने वाली राजसमंद डिपो की रोडवेज बस बांसी से धरियावद की ओर से आ रही थी कि रात करीब 10 बजे गोबर घाटी के पास बदमाशों ने सडक़ पर पत्थर रखकर इसे रोकने का प्रयास किया। हालात भांपकर चालक ने बस को पत्थर के ऊपर से गुजार दिया। इस दौरान बदमाशों ने बस पर पथराव भी किया। इससे बस के शीशे टूट गए। परिचालक मुकेश एवं बस में सवार एक अन्य युवक घायल हो गया। दोनों को धरियावद सामुदायिक केन्द्र से प्राथमिक उपचार के बाद प्रतापगढ़ भेज दिया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो