scriptदो भाईयों ने मिलकर नाबालिग के साथ किया ब्लात्कार, झाडू पोछा करने आती थी बालिका | rape with child girl in udaipur by brothers | Patrika News

दो भाईयों ने मिलकर नाबालिग के साथ किया ब्लात्कार, झाडू पोछा करने आती थी बालिका

locationउदयपुरPublished: Jun 10, 2019 04:54:37 pm

Submitted by:

Bhagwati Teli

उदयपुर के सेमारी की घटना

शंकर कलाल/सेमारी . उदयपुर जिले के सेमारी थाना क्षेत्र के सेमारी कस्बे में 16 वर्षीय बालिका के साथ दो भाइयों द्वारा ब्लात्कार का मामला सामने आया है। सेमारी थानाधिकारी मुकेश कुमार मेघवाल के अनुसार कस्बे की नाबालिग बालिका अपनी बहन के साथ उपस्थित होकर इस आशय की सूचना दी कि मैं अपने घर के पास ही रहने वाले एक घर में झाड़ू पोछा का काम करने जाती थी। करीबन आठ माह पूर्व मकान में रहने वाले मनोज पण्ड्या जो कि शिक्षक है, वह मुझे बहला फुसला कर मेरे साथ गलत काम करने लगा जिससे में गर्भवती हुई तो उन लोगों ने मेरा गर्भपात करवाया।
उसके बाद उसी घर के मनोज के बड़े भाई राजेन्द्र पण्ड्या जो कि खुद का मेडिकल चलाता है उसने मेरे साथ बलात्कार किया और मुझे धमकी देकर बताया कि किसी को बताया तेरी समाज में बेइज्जती हो जाएगी। अगर तुने ऐसा किया तो मैं तुम्हें जान से मार दूंगा। पुलिस के अनुसार आरोपियों ने मोबाईल पर भी धमकी दी गई। रिपोर्ट के आधार पर प्रकरण दर्ज कर पीड़िता का मेडिकल करवा गया है। आरोपियों की तलाश जारी है।

ट्रेंडिंग वीडियो