scriptबुजुर्ग महिला से बलात्कार मामले में कार्रवाई करने को लेकर पूरा गांव हुआ एकजुट, थाने पर ग्रामीणों का प्रदर्शन | Rape With Old Woman At Madar Village, Udaipur | Patrika News

बुजुर्ग महिला से बलात्कार मामले में कार्रवाई करने को लेकर पूरा गांव हुआ एकजुट, थाने पर ग्रामीणों का प्रदर्शन

locationउदयपुरPublished: Aug 12, 2019 01:44:41 pm

Submitted by:

madhulika singh

rape with woman पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया आरोपी को हिरासत में, मदार गांव में नौ दिन पहले हुई घटना

rape

बलात्कार का मामला

उदयपुर . मदार गांव madar village में नौ दिन पूर्व एक युवक ने अकेली रहने वाली एक वृद्धा के साथ बलात्कार Rape with woman कर दिया। शर्मसार करने वाले इस घटनाक्रम की आपबीती वृद्धा ने ग्रामीणों को बताते हुए मदद मांगी तो पूरा गांव एकत्रित हो गया। रविवार सुबह सैकड़ों महिला-पुरुषों ने अम्बामाता थाने पहुंच कर प्रदर्शन किया। पुलिस udaipur Police ने समझाइश कर माहौल शांत किया। वृद्धा के बयानों के आधार पर मामला दर्ज करते हुए उसका मेडिकल करवाया तथा आरोपी संजय जैन को हिरासत में लिया।
दो सौ रुपए लेकर आया आरोपी

वृद्धा ने बयानों में बताया कि वह 2 अगस्त को राशन का गेहूं लेकर अपने घर आई थी। उसी समय संजय (25) पीछे-पीछे चाय के बहाने घर में आ गया। आते ही उसने दो सौ रुपए आगे किए। उसने कारण पूछा तो आरोपी ने कोई जवाब दिए बगैर उससे बलात्कार किया। आरोपी के जाते ही वृद्धा ने पड़ोस में रहने वाली एक महिला को जानकारी दी। बाद में सूरत में रहने वाले भाइयों को बताया। परिजनों से मदद नहीं मिलने पर उसने गांव वालों को आपबीती बताते हुए मदद की गुहार की।

ग्रामीणों ने लगाए कई आरोप

थाने में पहुंचे गांव के महिला-पुरुष व कई युवाओं में आरोपी के प्रति काफी आक्रोश था। उन्होंने नारेबाजी करते हुए आरोपी के विरुद्ध सख्त कार्रवाई की मांग की। ग्रामीणों ने बताया कि आरोपी पूर्व में भी ऐसी हरकतें कर चुका है। अगर उसके विरुद्ध कार्रवाई नहीं हुई तो वह गांव की अन्य बहन-बेटियों पर बुरी नजर डालेगा। उसके परिजन राजनीति पहुंच वालों के सम्पर्क में हैं जो मामले को रफा-दफा करवा सकते हैं। मामले की उच्च स्तरीय जांच होकर आरोपी के विरुद्ध सख्त कार्रवाई होनी चाहिए। पीडि़ता गांव में अकेली रहती है जिसे न्याय मिलने तक पूरा गांव उसके साथ खड़ा रहेगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो