शराब, लड़कियां और डांस पार्टी...उदयपुर में हो रहा था ये सब लेकिन पुलिस ने की शांतिभंग में कार्रवाई

शराब की मात्रा ज्यादा नहीं होने से आबकारी में नहीं की गई कार्रवाई, रेव पार्टी में पहले से उलझी पुलिस ने इस बार नहीं की कार्रवाई

By: madhulika singh

Published: 18 Aug 2017, 02:23 PM IST

उदयपुर . शहर के समीप डांगियों का गुड़ा गांव में बुधवार देर रात एक फॉर्म हाउस में चल रही शराब सेवन संग डांस पार्टी पर पुलिस टीम ने रेव पार्टी की आशंका में बिना तैयारी के छापा मार दिया। न तो मौके पर कोई बोगस ग्राहक भेजा गया, न ही किसी ने पार्टी में शामिल होकर वीडियोग्राफी व फोटोग्राफी की। आनन-फानन में हुई कार्रवाई के दौरान कइयों को भागने का मौका मिल गया। पुलिस ने मौके से तीन युवतियों सहित ११ जनों को गिरफ्तार किया। आरोपितों में से 8  गुजरात में मोरवी के टाइल्स व्यवसायी हैं। युवतियां मुंबई व पुणे से दलालों के कहने पर आई थी। पुलिस पकड़े गए गुजराती युवकों का सिर्फ फार्म हाउस पहुंचना बता रही है मगर युवतियों को कौन दलाल लाया, इसके बारे में अब तक स्थिति स्पष्ट नहीं कर पाई। सुखेर थाना पुलिस ने सभी को शांतिभंग के आरोप में गिरफ्तार किया है।

RAVE PARTY

पुलिस ने देर रात मारा था छापा
उपाधीक्षक माधुरी वर्मा को मुखबिर से सूचना मिली कि डांगियों का गुड़ा गांव में कुकडे़श्वर महादेव के पास जेएमडी फॉर्म हाउस कुछ गुजराती युवक व युवतियां शराब सेवन के साथ डांस पार्टी कर रहे हैं और शोर शराबे हो रहा है। टीम मौके पर पहुंची तो कुछ लोग अंधेरे का फायदा उठाकर भाग गए। पुलिस ने 11  जनों को गिरफ्तार कर तीन चारपहिया व एक दुपहिया वाहन जब्त किया।

 

READ MORE: राजस्थान में अब तक की सबसे बड़ी रेव पार्टी का भंड़ाफोड़, गुजरात के कारोबारियों समेत दिल्ली-मुंबई की कॉलगर्ल्स गिरफ्तार 

 


आरोपित पाबंद: पुलिस ने नानी बावड़ी मोरवी निवासी प्रवीण भाई पुत्र अमरसिंह, विजयनगर खापर रोड निवासी राजेश पुत्र देवराज भाई पटेल, नवादेवडिया निवासी संजय पुत्र नरसिंह पाटीदार, हलवद निवासी प्रफुल्ल पुत्र शांतिलाल पटेल, खापर रोड मोरवी निवासी निलेश पुत्र रतीलाल पटेल, समजुवा रोड निवासी राजेन्द्र पुत्र विश्राम भाई पटेल, प्वाइंट अपार्टमेंट खापर रोड निवासी रमेश पुत्र पुरुषोत्तम भाई पटेल, यदुनंदन सोसायटी केनाल रोड निवासी विजय पुत्र कांतिलाल पटेल, थार मुंबई निवासी रूपा पुत्री नोबीर, पूणे महाराष्ट्र निवासी पूजा पत्नी कन्हैयालाल सुथार व आएसीएफ मुंबई निवासी सना पुत्र मोहम्मद जिकर को शांतिभंग में गिरफ्तार किया। पुलिस ने सभी को कार्यपालक मजिस्ट्रेट बडगांव में पेश किया, जहां से उन्हें पाबंद  किया गया।

 

READ MORE: उदयपुर में रेव पार्टी: आखिर, क्या बला है रेव पार्टी, जानकर हैरान रह जाएंगे आप 

 


पूर्व की रेव पार्टी ही पड़ रही है भारी: पुलिस ने पूर्व में उदयपुर-अहमदाबाद हाई-वे पर उदय पैलेस होटल में छापा माकर रेव पार्टी का खुलासा करते हुए 83 लोगों को गिरफ्तार किया था। उस वक्त डंूगरपुर के एक अधिवक्ता की भी गिरफ्तारी दिखाई थी। इस अधिवक्ता ने पूरी कार्रवाई को झूठी बताते हुए परिवाद पेश किया। मामले में न्यायालय ने प्रकरण में पुलिस से जवाब तलब के साथ ही उस दिन के टीम कॉल डिटेल तक मांग ली। इस मामले में पहले से ही उलझ रही पुलिस अब किसी तरह को कोई जोखिम उठाना नहीं चाहती। संभवत: बुधवार रात को हुई कार्रवाई को भी एक बार रेव पार्टी का नाम दिया लेकिन बाद में शांतिभंग की कार्रवाई की गई।

madhulika singh Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned