स्वतंत्रता दिवस की तरह ही होंगे गणतंत्र दिवस के आयोजन

कोविड-19 के चलते संक्षिप्त एवं गरिमापूर्ण कार्यक्रम ही होंगे

By: Mukesh Kumar Hinger

Updated: 24 Dec 2020, 11:37 AM IST

उदयपुर. कोविड-19 का असर इस बार गणतंत्र दिवस के कार्यक्रमों पर भी रहेगा। स्वतंत्रता दिवस-2020 के जिस तरह के आयोजन हुए ठीक उसी तरह गणतंत्र दिवस का कार्यक्रम भी संक्षिप्त एवं गरिमापूर्ण होगा।
यहां जिला परिषद सभागार में बुधवार को गणतंत्र दिवस 2021 की तैयारियों को लेकर संबंधित विभागों की बैठक अतिरिक्त जिला कलक्टर (प्रशासन) ओ.पी.बुनकर की अध्यक्षता में हुई। एडीएम ने कहा है कि इस बार जिला स्तरीय समारोह में कोविड 19 के दृष्टिगत केंद्र व राज्य सरकार के निर्देशानुसार संक्षिप्त एवं गरिमापूर्ण कार्यक्रम ही रखे जाएंगे। उन्होंने कार्यक्रम स्थल पर सोशल डिस्टेंस की पूर्ण पालना सुनिश्चित करने, आगन्तुकों को मास्क पहनकर कार्यक्रम में आने, कार्यक्रम स्थल व परिसर में सेनेटाइजेशन कराने के संबंध में संबंधित विभागों को निर्देश प्रदान किए। बैठक में गिर्वा एसडीएम डॉ. सौम्या झा, निगम उपायुक्त अनिल शर्मा, मुख्य जिला शिक्षा अधिकारी शिवजी गौड, पुलिस उप अधीक्षक चेतना भाटी, लेफ्टिनेंट प्रेमशंकर श्रीमाली आदि उपस्थित थे।

नागदा ब्राह्मण समाज की क्रिकेट प्रतियोगिता 30 को
नागदा ब्राह्मण समाज की 17वीं क्रिकेट प्रतियोगिता का 30 दिसंबर को फील्ड क्लब में होगी। संयोजक शांतिलाल नागदा ने बताया कि 28 दिसंबर को माली कॉलोनी स्थित नागदा नोहरा भवन में प्रतियोगिता की ट्राफी का अनावरण आयोजनकर्ता समाजसेवी चुन्नीलाल नागदा करेंगे। प्रतियोगिता में नागदा ब्राह्मण समाज के उदयपुर मंगरा मेवाड़ मेवल छप्पन क्षेत्र से कुल 12 टीमें शामिल होगी। फाइनल मुकाबला 3 जनवरी को होगा। तैयारी बैठक में नीरज नागदा, सुरेंद्र नागदा, दीपक नागदा आदि उपस्थित थे।

Corona virus
Show More
Mukesh Kumar Hinger Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned