VIDEO : रिसोल्व विथ पत्रिका में क्षेत्र की समस्याओं को दूर करने का लिया संकल्प

Sikander Pareek | Updated: 12 Jan 2019, 06:30:09 PM (IST) Udaipur, Udaipur, Rajasthan, India

- अभियान में अशोका बेकरी का मिल रहा सहयोग

भगवती तेली/उदयपुर. राजस्थान पत्रिका के रिसोल्व विथ पत्रिका अभियान के तहत शनिवार को शक्तिनगर क्षेत्र के व्यापारियों ने नए साल के संकल्प भरे। व्यापारियों ने क्षेत्र के साथ ही शहर की प्रमुख समस्याओं को दूर करने का संकल्प लिया। आशीष गखरेजा ने संकल्प लिया कि वह क्षेत्र में पार्किंग व्यवस्था सुधार, बाजार का सुव्यवस्थिकरण का कार्य करेंगे। विजय कालरा ने संकल्प लिया कि वह शहर में टूटी सडक़ों को सही करवाने, यातायात व्यवस्था में सुधार और जनप्रतिनिधियों के माध्यम से आमजन की समस्याओं का समाधान करूं गा।

 

READ MORE : कलक्टर ने किया निरीक्षण, महाराणा प्रताप राजतिलक स्थली की दुर्दशा पर लगाई फटकार

 

जिनेन्द्र कालरा ने शक्तिनगर बाजार को मिनी बापू बाजार के रूप में विकसित करने का, कैलाश राठौड़ और नक्षत्र तलेसरा ने शक्तिनगर चौराहा खुलवाने सहित अन्य लोगों ने शहर को हरा-भरा रखने, स्वच्छ रखने, यातायात नियमों का पालन करने आदि का संकल्प लिया। पत्रिका के अभियान में अशोका बेकरी का सहयोग मिल रहा है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned