scriptहेलीकॉप्टर से आए हनुमान बेनीवाल बोले- महलों से राजनीति निकाल जनता किसान के साथ आएं | RLP LEADER HANUMAN BENIWAL IN UDAIPUR PUBLIC MEETING | Patrika News

हेलीकॉप्टर से आए हनुमान बेनीवाल बोले- महलों से राजनीति निकाल जनता किसान के साथ आएं

locationउदयपुरPublished: Oct 28, 2021 10:15:55 am

Submitted by:

Mukesh Hingar

चारगदिया में हनुमान की बड़ी सभा

हेलीकॉप्टर से आए हनुमान बेनीवाल बोले- महलों से राजनीति निकाल जनता किसान के साथ आएं

हेलीकॉप्टर से आए हनुमान बेनीवाल बोले- महलों से राजनीति निकाल जनता किसान के साथ आएं

खरसाण. गींगला, पाणुंद. (उदयपुर). विधानसभा उप चुनाव में प्रचार के आखरी दिन रालोपा संयोजक व नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने हेलीकॉप्टर से सभा स्थल पर जाकर कांग्रेस व भाजपा पर जमकर निशाना साधा और कहा कि वल्लभनगर विधानसभा में महलों से राजनीति निकाल किसान के साथ जनता आएं।
उन्होंने आरएलपी के उम्मीदवार उदयलाल डांगी के समर्थन में चारगदिया गांव में जनसभा को संबोधित किया। सांसद सभा में डांगी के साथ हेलीकॉप्टर से पहुंचे, जहां समर्थक उन्हें कंधे पर उठाकर सभा स्थल तक लेकर गए। बेनीवाल ने कहा कि वल्लभनगर की जनता ने इस बार राजनीतिक रूप से आजाद होने का मन बना लिया है और यहां कुछ लोगों ने जो दहशत का माहौल बना रखा है उससे यहां की जनता अब वोट की चोट से जवाब देगी। बेनीवाल ने कहा कि कर्ज मुक्त किसान, कृषि के लिए मुफ्त बिजली, टोल मुक्त सडक़ें और शोषित, दलित व वंचितों के लिए उनके हक और अधिकार की लड़ाई लडऩा आरएलपी का प्रमुख एजेंडा है।
उन्होंने कहा कि मेवाड़ में जो टीएसपी क्षेत्र आरक्षित है उसके लिए आने वाले विशेष बजट को नेता और अफसर मिलकर डकार जाते हंै, ऐसे में यहां विकास कार्य बहुत कम नजर आते हैं। उन्होंने भाजपा-कांग्रेस को निशाने पर लेते हुए कहा कि कि दोनों दलों ने यहां के मतदाताओं को ठगा है, जिसके कारण सडक़, स्कूल व पानी सहित मूलभूत सुविधाओ का यहां अभाव है।

उम्मीदवार डांगी हो गए भावुक
भाजपा से टिकट कटने के बाद आरएलपी के उम्मीदवार बने डांगी संबोधन के दौरान भावुक हो गए। उन्होंने कहा कि मेवाड़ के मान-सम्मान की लड़ाई लडऩे में वो कसर नही रखेंगे और आने वाले दो वर्षों में यहां विकास के नए आयाम स्थापित करेंगे। उप चुनाव प्रभारी व खींवसर विधायक नारायण बेनीवाल, रालोपा के प्रदेश अध्यक्ष व भोपालगढ़ विधायक पुखराज गर्ग, मेड़ता विधायक इंदिरा देवी बावरी, रालोपा के प्रदेश उपाध्यक्ष गोपाल भील, राजूराम खोजा, भागीरथ नैण, महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष स्पर्धा चौधरी, अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के अध्यक्ष अब्दुल रउफ खान मेहर, प्रवक्ता राजपाल चौधरी आदि ने संबोधित किया। इससे पहले कई लोग हेलीकॉप्टर लैंड होने के दौरान पास पहुंच गए और सेल्फी लेने लगे। बेनीवाल को जब कंधों पर उठाकर ले गए तब नारे लगे। इधर, डांगी ने पाणुन्द में जनसम्पर्क किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो