scriptउदयपुर में नववर्ष का जश्न मनाकर लौटते युवक की सडक़ हादसे में मौत | road accident in udaipur | Patrika News

उदयपुर में नववर्ष का जश्न मनाकर लौटते युवक की सडक़ हादसे में मौत

locationउदयपुरPublished: Jan 02, 2018 01:38:43 am

Submitted by:

Mohammed illiyas

-नववर्ष मनाकर घर लौट रहे दो दोस्तों को अहमदाबाद मार्ग पर नेला के निकट एक अज्ञात वाहन ने चपेट में ले लिया।

death,bike accident,road accident,Ahmedabad road accident,death on road,udaipur hindi latest news,udaipur latest hindi news,
उदयपुर . नववर्ष मनाकर घर लौट रहे दो दोस्तों को अहमदाबाद मार्ग पर नेला के निकट एक अज्ञात वाहन ने चपेट में ले लिया। हादसे में एक की मृत्यु हो गई, वहीं दूसरे को गंभीर अवस्था में चिकित्सालय में भर्ती करवाया गया।
READ MORE : video : नए साल पर शुभकामनाएं देते डाक टिकट के इनके कलेक्शन को देखेंगे तो आप भी रह जाएंगे दंग


पुलिस ने बताया कि सविनाखेड़ा निवासी महेन्द्रसिंह राजपूत व नरेन्द्र गुर्जर रविवार रात को नववर्ष को जश्न मनाने के लिए हाईवे पर गए थे। रात करीब 12 बजे घर लौटते समय नेला में होटल देवनारायण के निकट एक अज्ञात वाहन ने उन्हें चपेट में ले लिया। सिर पर चोट लगने से महेन्द्रसिंह की मौके पर ही मौत हो गई जबकि नरेन्द्र को एमबी.चिकित्सालय में भर्ती करवाया गया। पुलिस ने मृतक का पोस्टमार्टम करा शव परिजनों के सुपुर्द किया।
विवाहिता की संदिग्ध हालात में मौत
गोवद्र्धनविलास थाना क्षेत्र में सोमवार तडक़े एक विवाहिता की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। पुलिस के अनुसार रोशनजी की बाड़ी सेक्टर-12 निवासी हेमंत दत्त ने बताया कि वह रात को पत्नी मीनाक्षी के साथ मित्र के घर गया था और 10 बजे घर लौट आए। तडक़े करीब 4 बजे उसके 11 माह के पुत्र के रोने की आवाज सुनकर वह उठा। पत्नी मीनाक्षी को आवाज देने पर वह कुछ भी नहीं बोल रही थी। इस बारे में परिजनों को जानकारी दी। बाद में वह उसे गाड़ी से गीतांजलि चिकित्सालय ले गया, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। विवाह को तीन वर्ष ही होने से पुलिस ने मृतका का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया। प्रथमदृष्टया विवाहिता द्वारा विषाक्त वस्तु का सेवन करना सामने आया है।
समझाइश के बाद हुआ शव का अंतिम संस्कार
कोटड़ा. तेजावास पंचायत के बाकावास गांव में तीन दिन से मौताणे को लेकर पड़ी लाश का सोमवार को सरपंच सहित मोतबिरों की समझाइश के बाद अंतिम संस्कार किया गया। बेकरिया सरपंच चंपालाल गरासिया ने बताया कि बाकावास निवासी रकमा पत्नी पिगला गमेती पाली के नाडोल मेें कोयले के भट्टे पर पति के साथ मजदूरी करती थी। जिसकी 29 दिसम्बर को बीमारी से मौत हो गई थी। जिसके बाद शव को गांव लाकर पीहर पक्ष को सूचित किया। पीहर पक्ष ने मौताणे को लेकर शव का अंतिम संस्कार नहीं करने दिया।
जिस पर सरपंच गरासिया, क्यारी पूर्व सरपंच लाडुराम गरासिया, उखलियात सरपंच छगनाराम सहित मोतबीरों ने पीहर पक्ष से समझाइश की। उसके बाद शव का अंतिम संंस्कार किया गया। उधर, बेकरिया थानाधिकारी भगवतीलाल ने बताया कि मामले की सूचना आई थी। पीहर पक्ष को तसल्ली के लिए मृतका के कार्यस्थल पर भेजा। पंचों की समझाईश के बाद दाह संस्कार हुआ।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो