VIDEO : वैन कुएं में गिरी, मासूम सहित 6 जने सवार थे, परिवार शादी समारोह से घर लौट रहा था

Mukesh Hingar

Publish: May, 08 2019 06:30:00 AM (IST)

Udaipur, Udaipur, Rajasthan, India

कमलाशंकर श्रीमाली / कानोड़ (उदयपुर). शादी समारोह में भाग लेकर वैन में सवार होकर घर लौट रहा एक परिवार हादसे का शिकार हो गया। शाम को सडक़ किनारे सूखे कुएं में वैन गिर गई। मंगलवार शाम को कानोड़ के निकटवर्ती ग्राम पंचायत लुणदा के मंगरीफला गांव में सायं करीब सात बजे कार में सवार होकर मंगरीफला मोड में सूखे कुएं में गिर जाने से कार में सवार मासूम सहित छह जने सवार थे। हादसा होते ही ग्रामीणों ने मौके पर घायलों को कुएं से बाहर निकाला और एम्बूलेंस से सभी घायलों को कानोड़ सीएससी पहुंचाया। लकुकालेवा निवासी रामी (35) पत्नी रामसिंह, नाहरपुरा निवासी प्रताप (42) पुत्र भगवान लाल राव, देवु बाई (60) पत्नी बाबरू लाल रावत, अजय (12) पुत्र रामसिंह, कृष्णा (13) पुत्री छगन लाल, मंगरीफला निवासी बाबरूलाल (70) रावत घायल हो गए। सभी घायल अपने रिश्तेदार की कार में सवार होकर भरडिया (भीण्डर) शादी समारोह से हिस्सा लेकर गांव लौट रहे थे, गांव में पहुंचते ही टर्न पर स्थित बिना मुंडेर के कुएं में जा गिरे। सूचना पर कानोड नगर पालिकाध्यक्ष अनिल कुमार शर्मा चिकित्सालय पहुंचे और घायलों से मिले।

चिकित्सालय में बदहाल व्यवस्थाएं
चिकित्सालय में एक डाक्टर व मेल नर्स वह भी प्रसव के केस में लगे होने से काफी देर तक रोगियों को कराहने को मजबूर होना पड़ा। बाद में डॉक्टर आर.के. सिंह ने चिकित्सालय पहुंचकर रोगियों को संभाला। चिकित्सालय में लंबे समय से स्टाफ की कमी खल रही है जिसको लेकर कई बार विभाग सही सरकार से मांग की जा चुकी है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned