script

लूट का पर्दाफाश, दो गिरफ्तार

locationउदयपुरPublished: Sep 18, 2019 11:58:40 pm

Submitted by:

surendra rao

(jewelry recovered)
लूटे गए गहने बरामद

jewelry recovered

लूट का पर्दाफाश, दो गिरफ्तार


उदयपुर. गींगला पसं.
कुराबड़ थाना पुलिस ने गत दिनों गुड़ली गांव में महिला पर चाकू वार कर लूट का पर्दाफाश कर दो आरोपियों को प्रोडक्शन वारंट के तहत कोर्ट से गिरफ्तार किया। पूछताछ के बाद उन्हें बुधवार को वापस न्यायालय में पेश किया, जहां से उन्हें न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया।
पुलिस के अनुसार सात सितम्बर को गुड़ली निवासी गंगाराम डांगी पुत्र उदा डांगी ने रिपोर्ट दर्ज कराई की रात्रि को उसका परिवार घर में सोया हुआ था। तड़के करीब 3 बजे अज्ञात बदमाश घर की दीवार फांद कर घर में घुसे और सोई हुई महिला ससरी बाई के कान से सोने के गाले, व गले में से सोने की डोडी पर झपट्टा मार दिया। विरोध करने पर चाकू से वार कर दिया, जिससे वह घायल हो गईं। शोर मचाने पर पुत्री कंकु और गंगाराम उठे तब तक बदमाश भाग निकले। जाम्बुडाफ़ला तलाई निवासी रामला पुत्र धूला मीणा, होमा पुत्र रता मीणा के वादात में शामिल होना सामाने आया। ये आरोपी अन्य मामले में पूर्व में गिरफ्तार थे। सख्ती से पूछताछ पर उन्होंने वारदात कबूल की। जिन्हें पुलिस ने कोर्ट से प्रोडक्शन वारंट के तहत गिरफ्तार कर लूटे गए गहने आदि बरामद किए।
पूर्व में बकरे चोरी में गये थे जेल
इसी रात को रामज गांव से दोनों आरोपियों ने पहले दो बकरे चोरी किए और फिर गुड़ली गांव में लूट की वारदात कर डाली। ग्रामीणों ने परछा किया। बोरी के यहां पुलिस की गाड़ी देख आरोपी खेत में कूद गये और आछट नदी में भागे। ग्रामीणों और पुलिस ने घेरा डाल कर इन्हें पकड़ा। इस मामले में उन्हें जेल भेज दिया गया, लेकिन जब गुड़ली लूट में भी इन्हीं आरोपी के नाम सामने आने पर उन्हें फिर से लाकर माल बरामद किया गया और बुधवार को फिर से कोर्ट में पेश किया जहां से जेल भेज दिया गया।
ये थे टीम में शामिल
थानाधिकारी मोतीराम सारण, एएसआई गुलाब सिंह, हेड कांस्टेबल सज्जन सिंह, प्रेमकुमार, चुन्नीलाल, उम्मेदाराम।

ट्रेंडिंग वीडियो