उदयपुर में बोले मोहन भागवत, राम का काम करना है और राम का काम होकर रहेगा

उदयपुर में बोले मोहन भागवत, राम का काम करना है और राम का काम होकर रहेगा

Mukesh Hingar | Publish: May, 26 2019 08:03:28 PM (IST) Udaipur, Udaipur, Rajasthan, India

राम मन्दिर पर भागवत का बड़ा बयान

मुकेश हिंगड़/उदयपुर .राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सरसंघचालक मोहन भागवत ने उदयपुर प्रवास के दूसरे दिन रविवार को प्रताप गौरव केन्द्र के कार्यक्रम में कहा कि राम का काम करना है और राम का काम होकर रहेगा। उनका यह बयान राम मंदिर के सन्दर्भ में था। हालांकि पूर्व मुरारी बापू ने कहा था कि राम का काम सबको करना है उसी को जोड़ते हुए मोहन भागवत ने कहा कि राम का काम होकर रहेगा।

 

READ MORE : स्वयंसेवकों के बीच पहुंचे आरएसएस सरसंघचालक मोहन भागवत, किया संबोधित

 

उन्होंने कहा कि भारत महाशक्ति बनेगा और बनना चाहिए, भागवत ने कहा कि हमें हमारा लक्ष्य ध्यान में रखना है। उन्होंने स्पष्ट कहा कि हमें कहां से चलना है और कहां जाना है यह ध्यान में रखकर देश में काम करना है। सरसंघचालक मोहन भागवत और संत मुरारी बापू उदयपुर के महाराणा प्रताप गौरव केन्द्र के कुम्भा सभागार पहुंचे हुए थे। यहां मंदिरों के प्राण प्रतिष्ठा एवं जन समर्पण समारोह में भाग लिया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned