video : सचिन पायलट ने पीएम मोदी पर ली चुटकी, कहा आजकल टीवी देखने का अलग ही मजा है कोई सा भी बटन दबाओ मोदीजी द‍िखते हैं..

चित्तौडगढ़ संसदीय कांग्रेस प्रत्याशी गोपाल सिंह शेखावत के समर्थन में जनसभा को संबोधित क‍िया

By: madhulika singh

Updated: 26 Apr 2019, 05:04 PM IST

उदयपुर. चित्तौड़गढ़ संसदीय क्षेत्र के मावली तहसील (उदयपुर जिला) के गोलवाड़ा गांव में शुक्रवार दोपहर 3 बजे राजस्थान सरकार के उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट हेलीकॉप्टर के माध्यम से पहुंंचे। जहांं पायलट चित्तौड़़गढ़ संसदीय कांग्रेस प्रत्याशी गोपाल सिंह शेखावत के समर्थन में जनसभा को संबोधित क‍िया। इस दौरान मौके पर सैकड़ोंं की संख्या में ग्रामीण सभा मेंं पायलट को सुनने पहुंंचे। गर्मी के तेज तेवर में भी महिलाएं अधिक संख्या में पायलट को देखने एवं सुनने हेतु मौके पर जुटी है। मौके पर प्रत्याशी गोपाल सिंह शेखावत, डॉ.गिरिजा व्यास, पूर्व विधायक पुष्करलाल डांगी सहित कांग्रेस के कई बड़े पदाधिकारी मौजूद रहे।

इस दौरान पायलट ने पीएम मोदी पर चुटकी लेते हुए कहा क‍ि आजकल टेलीविजन देखने का अलग ही मजा है, कोई सा भी बटन दबा दो, हर जगह मोदी जी ही दिखते हैं। भाषण पर भाषण लेकिन आप 5 साल प्रधानमंत्री रहे आपने क्‍या क‍िया। रसोई गैस इतनी महंगी हो गई, पेेेेट्रोल-डीजल के दाम देसी घी से भी ज्‍यादा हो गए, बाजार में कुछ भी लेने जाओ फल, सब्‍जि‍यां सब महंगी हो गई.. लेकिन कोई सवाल करे क‍ि देश में इतनी महंगाई क्‍यों हो गई तो जवाब मिलता है पाकिस्‍तान चले जाओ। सब चीज का जवाब पाकिस्‍तान चले जाओ। आपने बड़ी-बड़़ी़ बातें की मेक इन इंडिया, स्‍टेंड अप इंडिया, डिजिटल इंडिया, स्‍वच्‍छ इंडिया, न‍द‍ियों को जोड़ देंगे.. लेकिन दो नाले तो जोड़ नहीं पाए आप। काम कुछ क‍िया नहीं स‍िर्फ व‍िज्ञापन बड़़े़े़-बड़े और भाषण पौने-पौने घंटे के और पौन घंटे के भाषण में कांग्रेस को, राहुल गांधी, सोनिया गांधी को 40 मिनट तक कोसते हैं। आपकी सरकार ने जो काम क‍िया उस पर बात नहीं करेंगे।

 

 

madhulika singh Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned