scriptभर्ती करेंगे, नौजवानों का समय और खराब नहीं होने देंगे हम – सचिन पायलट | sachin pilot statement on new govt recruitments in rajasthan | Patrika News

भर्ती करेंगे, नौजवानों का समय और खराब नहीं होने देंगे हम – सचिन पायलट

locationउदयपुरPublished: Jun 10, 2019 12:08:41 pm

Submitted by:

Bhagwati Teli

एयरपोर्ट पर प्रदेशाध्यक्ष का शानदार स्वागत
समीक्षा बैठक के लिए सिरोही जाने से पहले डबोक में रुके कुछ देर

sachin pilot
भुवनेश पण्ड्या/उदयपुर . प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट ने कहा कि हम सरकारी भर्तियों में बैकलॉग जल्द से जल्द भरना चाहते हैं। अटकी हुई भर्तियों को हम पूरा करेंगे, हम नौजवानों का समय खराब करना नहीं चाहते।
पायलट रविवार दोपहर डबोक स्थित महाराणा प्रताप एयरपोर्ट पर मीडिया से बातचीत कर रहे थे। पायलट समीक्षा बैठक के लिए सिरोही जाने से पहले कुछ देर तक यहां रुके। उन्होंने कहा कि हम चाहते हैं कि लोगों का हर दु:ख-दर्द हम उनके करीब जाकर दूर करेंगे, इसलिए हमने समीक्षा बैठकें शुरू की है। उन्होंने संगठन में बदलाव के संकेत देते हुए कहा कि जहां-जहां कमियां हैं, उन्हें दूर करने के लिए संगठन में जरूरी बदलाव भी करेंगे। उन्होंने कहा कि प्रशासनिक अधिकारियों के साथ जयपुर में हुई समीक्षा बैठक में निर्देश दिए गए हैं, लेकिन अब हम एक जगह बैठकर नहीं बल्कि प्रदेश के अलग-अलग हिस्सों में जाकर काम करेंगे।
संगठन निकाय चुनाव की तैयारियों में जुटा
नगर निकाय के चुनाव व अन्य आगामी चुनाव जीतने के लिए प्रदेश कमेटी पूरी तैयारी से जुट गई है। लोकसभा चुनाव में हार के आगामी चुनाव पर असर के सवाल पर उन्होंने कहा कि वह अलग तरह का चुनाव था। एआईसीसी इस पर मंथन कर रही है, संगठन का काम कभी रुकता नहीं है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो