तब तेंदुलकर के कदम गुरु रमाकांत का नाम सुन एयरपोर्ट पर रुक गए

तब तेंदुलकर के कदम गुरु रमाकांत का नाम सुन एयरपोर्ट पर रुक गए

Mukesh Hingar | Publish: Jan, 03 2019 09:35:46 AM (IST) | Updated: Jan, 03 2019 11:55:46 AM (IST) Udaipur, Udaipur, Rajasthan, India

उदयपुर के डबोक एयरपोर्ट पर

मुकेश हिंगड़/उदयपुर. मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर जब उदयपुर आए थे तब उन्होंने अपने गुरु रमाकांत आचरेकर का नाम सुनकर अपने कदम थाम लिए थे। हुआ ऐसा कि सचिन तेंदुलकर फरवरी 2016 में उदयपुर आए थे और वे डबोक एयरपोर्ट पर उतर टर्मिनल से बाहर निकले तो मीडिया उनका इंतजार कर रहा था, उन्होंने उस समय डबोक के महाराणा प्रताप हवाई अड्डे पर मीडिया से बात करने से इंकार कर दिया था, पत्रकार सवाल करते रहे लेकिन कोई जवाब उन्होंने नहीं दिया। इसी बीच पत्रिका के एक रिपोर्टर का नाम भी उनके गुरु के नाम से ही था, रिपोर्टर ने जैसे ही अपना नाम लेकर सचिन को आवाज दी तो तेंदुलकर सुरक्षा का घेरा छोड़कर वापस पीछे मुड़कर आए और रिपोर्टर से पूछा हां बताओ, बाद में उन्होंने पूरी बात की। तेंदुलकर का अपने गुरु के प्रति कितना स्नेह व आदर था यह उस दिन यहां दिखने को मिला। सचिन के गुरु रमाकांत का बुधवार को मुंबई में निधन हो गया।

 

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned