scriptसलूंबर विधायक ने मंच से ही मोबाइल पर मंत्री को बताई परेशानी, फोन पर ही दिया डेढ़ करोड़ की जल परियोजना का आश्वासन | Salumbar MLA talked to the minister on mobile from the stage udaipur | Patrika News

सलूंबर विधायक ने मंच से ही मोबाइल पर मंत्री को बताई परेशानी, फोन पर ही दिया डेढ़ करोड़ की जल परियोजना का आश्वासन

locationउदयपुरPublished: Dec 10, 2017 01:48:06 pm

Submitted by:

Shankar Lal Patel

गींगला. जलदाय मंत्री सुशील कटारा का आना घोषित था, लेकिन गुजरात चुनाव में होने से वह नहीं आए।

Salumbar MLA talked to the minister on mobile from the stage udaipur
गींगला. सलूम्बर तहसील की मैथूड़ी पंचायत के पाटन मैथूड़ी स्थित राजकीय प्राथमिक विद्यालय में जिला स्तरीय प्राथमिक विद्यालयी खेल प्रतियोगिता का उद्घाटन शनिवार को हुआ। जलदाय मंत्री सुशील कटारा का आना घोषित था, लेकिन गुजरात चुनाव में होने से वह नहीं आए। विधायक अमृतलाल मीणा ने मंच से ही उन्हें कॉल कर मोबाइल का स्पीकर ऑन कर दिया। जयसमंद किनारे बसे गांवों की पेयजल समस्या बताने पर मंत्री ने डेढ़ करोड़ तक का एस्टीमेट बनवाने को कहा। साथ ही इसे पूरा करवाने का भरोसा दिलाया।
READ MORE: PICS: ठण्ड कम होने के साथ ही उदयपुर के बाजारों में दिखने लगी चहल-पहल, देखें तस्वीरें

समारोह में सांसद अर्जुनलाल मीणा, जिला प्रमुख, प्रधान भी शरीक नहीं हुए। प्रतियोगिता का उद्घाटन सलूंबर विधायक मीणा ने किया। उन्होंने कहा कि खेल भावना मुकाबले जीतकर खिलाड़ी खुद को विकसित करें और घर-परिवार के साथ इलाके का नाम रोशन करें। मीणा ने स्कूल में दो कक्षा कक्ष बनवाने की घोषणा की। मेवल मंडल अध्यक्ष हिम्मत सिंह राठौड़, पूर्व अध्यक्ष सोहनलाल चौधरी, शिक्षा उप निदेशक शिवजी गौड़, डीईओ नरेश डांगी, कल्लाजी विकास संस्थान अध्यक्ष नाथूसिंह, सलूंबर के पूर्व पालिका अध्यक्ष भगवतीलाल सेवक, बीडीओ धनपत सिंह, बीईओ कालूलाल अहारी, मैथूड़ी सरपंच बादामी देवी, उपसरपंच यशवंत त्रिवेदी, गींगला उपसरपंच नाथूलाल कोलावत, गुड़ेल सरपंच रोड़ीलाल मीणा, जावद उपसरपंच जवान सिंह, केसर सिंह, कुबेरसिंह आदि मौजूद थे। ध्वजारोहण , शपथ के बाद जिले से आई टीमों का परिचय कर मैच प्रारम्भ किये गये।
READ MORE: उदयपुर के निजी अस्पताल में नवजात की हालत बिगड़ी तो परिजनों की मारपीट और तोडफ़ोड़, पुलिस ने पहुंचकर पाया काबू


गौरवपथ का शिलान्यास
मैथूड़ी पंचायत में 60 लाख लागत से बनने वाले गौरवपथ का शिलान्यास भी किया गया। इसके अलावा पांच लाख की लागत से बनने वाले सांसद मद से दो कक्षा कक्षों का भी शिलान्यास किया जाना था। पाटन मैथूड़ी स्कूल में कक्षा कक्ष का उद्घाटन किया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो