scriptदिन भर होती रही स्टाफ और कफ्र्यू क्षेत्र के लोगो की स्क्रीनिंग, 150 में 149 नेगेटिव, एक री टेस्ट | Screening of staff and people of the curfew area throughout the day, 1 | Patrika News

दिन भर होती रही स्टाफ और कफ्र्यू क्षेत्र के लोगो की स्क्रीनिंग, 150 में 149 नेगेटिव, एक री टेस्ट

locationउदयपुरPublished: Apr 06, 2020 11:20:38 am

Submitted by:

bhuvanesh pandya

– कोरोना वार्ड के करीब 35 क्वारंटाइन
– 17 मुम्बई हाउस में और 12 आरएनटी गेस्ट हाउस में क्वारंटाइन
– 47 नए नमूने लिए

दिन भर होती रही स्टाफ और कफ्र्यू क्षेत्र के लोगो की स्क्रीनिंग, 150 में 149 नेगेटिव, एक री टेस्ट

दिन भर होती रही स्टाफ और कफ्र्यू क्षेत्र के लोगो की स्क्रीनिंग, 150 में 149 नेगेटिव, एक री टेस्ट

भुवनेश पंड्या

उदयपुर. स्वाइन फ्लू वार्ड की प्रभारी नर्स के पॉजिटिव आने के बाद रविवार को भी दिन भर स्टाफ कर्मियों से लेकर कफ्र्यू क्षेत्र के लोगों की स्क्रीनिंग होती रही। रविवार को सुबह से शाम तक 150 के नमूने लेकर जांचे गए, जिनमें से 149 नेगेटिव आए हैं, जबकि एक का री टेस्ट होगा।
—–

– कोरोना वार्ड के करीब 35 लोगों को क्वारंटाइन किया गया है, ये पांच दिन तक क्वारंटाइन रहेंगे इसके बाद उन्हें होम क्वारंटाइन किया जाएगा। इसकी बजाय अन्य 35 कर्मियों का स्टाफ लगाया गया है।
– प्रति पक्ष नेता गुलाबचंद कटारिया ने चिकित्सालय को पांच लाख रुपए जारी किए थे, इस राशि से मेडिकल कॉलेज प्रशासन ने 44 आक्सीजन सिलेंडर खरीदे है ताकि जरूरत पर काम आ सके।

– क्वारंटाइन में रहने वाले कार्मिकों की लाइन लिस्टिंग का काम करने के लिए तीन सदस्यीय दल बनाया गया है, इसमें प्रभारी डॉ राहुल जैन, नर्सिंग अधीक्षक मुकेशकुमार व नर्स ग्रेड प्रथम गुलाब सेन को काम सौंपा गया है। – जैसे ही नेगेटिव रिपोट्र्स आना शुरू हुआ तो डॉक्टर्स और स्टाफकर्मी एक दूसरे को नेगेटिव आने की बधाइयां देते रहे।
—–

सीएमएचओ ने जारी की अपील

– सीएमएचओ डॉ दिनेश खराड़ी ने लोगों से अपील की है कि वे घर पर रहे प्रशासन व सरकार की सख्ती काम आ रही है। लॉकडाउन व लोगों का सपोर्ट बेहद जरू री है, इसी तरह से बना रहेगा तो कोई समस्या नहीं आएगी। अभी सभी को होम क्वारंटाइन में ही रहना है। उन्होंने पॉजिटिव नर्स की तबीयत तो ठीक बताया और कहा कि घर का काम खुद करना होगा। दूध और सब्जी वालों के आने पर उनके पास भीड़ नहीं लगानी है। एक साथ इक_ा नहीं होना है, बाहर के काम बेहद जरूरी नहीं हो तो टालने ही चाहिए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो