scriptराजस्थान: बॉर्डर एरिया की महत्वपूर्ण जानकारियां लीक, हो सकता है बड़ा खतरा, पुलिस-प्रशासन में हड़कंप | Security Alert in Udaipur Rajasthan, documents related to BSF Border Area stolen | Patrika News

राजस्थान: बॉर्डर एरिया की महत्वपूर्ण जानकारियां लीक, हो सकता है बड़ा खतरा, पुलिस-प्रशासन में हड़कंप

locationखंडवाPublished: Apr 30, 2017 07:46:00 am

Submitted by:

Nakul Devarshi

चोरी गए लेपटॉप में यूआईटी व बीएसएफ के दस्तावेज, होटल एम्बीयंस के बाहर कार के शीशे तोड़कर ले गए चोर

सौ फीट रोड स्थित होटल एम्बीयंस के बाहर से कुछ बदमाशों ने तीन से चार कारों के कांच फोड़कर सामान चुरा ले गए। एक कार से सरकार की अधिकृत एजेन्सी आर्ट एशियन टच के दो लेपटॉप भी पार हुए जिनमें उदयपुर यूआईटी व बीएसएफ बॉर्डर एरिया की महत्वपूर्ण जानकारियां व नक्शे होने से हड़कम्प मच गया। 
अधिकारियों ने पुलिस को सम्पूर्ण जानकारी देते हुए इसे शीघ्र बरामद करने का आग्रह किया है, उनका कहना है कि गलत हाथों में जाने से बड़ा नुकसान हो सकता है।

जोधपुर के भुवाणा निवासी आर्ट एशियन टच एजेन्सी के महेन्द्र कुमार शर्मा ने बताया कि उनके बच्चे पृथ्वीराज का शुक्रवार को होटल एम्बीयंस में बर्थ-डे कार्यक्रम का था। पास ही वाटिकाओं में भी दो से तीन वैवाहिक समारोह होने से काफी भीड़ थी। 
भीड़ होने से गार्ड पार्किंग स्थल से गाडि़यां काफी आगे खड़ी करवा रहे थे। कंपनी से सविना निवासी दीपक पुत्र ब्रदीनारायण गौराणा भी आए थे। 

समारोह में शामिल होने के बाद जब बाहर निकले तो उनकी कार के साथ ही दो तीन कारों के शीशे फूटे मिले। सभी कारों में अंदर रखे सामान गायब थे। गौराण की कार से भी दो लेपटॉप चोरी हो गए।
शर्मा ने बताया कि लेपटॉप में बीएसएफ बॉर्डर एरिया की महत्वपूर्ण ड्राईंग, नक्शे व लोकेशन थी। वहीं उसमें यूआईटी के समस्त कार्यों का ब्योरा था। 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो