वरिष्ठ नागरिक तीर्थयात्रा योजना : 17 दिसंबर को रामेश्वरम् जाएगी ट्रेन

Senior citizen pilgrimage plan वरिष्ठ नागरिक तीर्थयात्रा योजना, 965 यात्री करेंगे तीर्थयात्रा

 

उदयपुर. Senior citizen pilgrimage plan प्रदेश के तीन संभाग के वरिष्ठ नागरिक 17 दिसंबर को rameshwaram yatra रामेश्वरम् तीर्थ यात्रा के लिए ट्रेन से रवाना होंगे। 17 जिलों के 965 तीर्थ यात्री यात्रा करेंगे। इसकी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं।
devsthan department देवस्थान विभाग के आयुक्त ओपी जैन ने बताया कि बीकानेर, जोधपुर, उदयपुर आदि संभागों की रामेश्वरम् यात्रा पहले हो चुकी है। अब बकाया संभाग, जिनमें जयपुर, अजमेर, भरतपुर, कोटा के यात्रियों के लिए रामेश्वरम् ट्रेन जाएगी। उन्होंने बताया कि 17 दिसंबर को जयपुर के दुर्गापुरा स्टेशन से अपरान्ह 3 बजे ट्रेन रवाना होगी। इस स्टेशन से जयपुर के 255, अलवर के 61, सीकर के 48, झुंझुनूं के 19, दौसा के 40 यात्री सवार होंगे। इस स्टेशन से यात्रा करने वाले यात्रियों को सुबह 11 बजे स्टेशन पर सहायक आयुक्त को रिपोर्ट करनी होगी।

यह ट्रेन शाम 5 बजे सवाई माधोपुर से रवाना होगी। यहां टोंक के 53, भरतपुर के 66, धौलपुर के 21, करौली के 22, सवाई माधोपुर के 80 यात्री सवार होंगे। इस स्टेशन से ट्रेन में सवार होने वाले यात्रियों को दोपहर 1 बजे स्टेशन पर सहायक आयुक्त को रिपोर्ट करनी होगी। इसी प्रकार रात 8 बजे यह ट्रेन कोटा से रवाना होगी। इसमें कोटा के 168, बूंदी के 55, बारां के 104, झालावाड़ के 92 यात्री सवार होंगे।

madhulika singh
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned