scriptतीन वर्षीय बच्ची के साथ 40 साल के अधेड़ ने किया दुष्कर्म का प्रयास | three year old girl molested in ayodhya | Patrika News

तीन वर्षीय बच्ची के साथ 40 साल के अधेड़ ने किया दुष्कर्म का प्रयास

locationअयोध्याPublished: Jan 19, 2018 12:26:18 pm

Submitted by:

Ruchi Sharma

तीन वर्षीय बच्ची के साथ 40 साल के अधेड़ ने किया दुष्कर्म का प्रयास

ayodhya

ayodhya

अयोध्या. रामनगरी अयोध्या में एक तीन वर्षीय मासूम के साथ दुष्कर्म की एक सनसनीखेज घटना प्रकाश में आई है। अयोध्या नगर कोतवाली क्षेत्र के वासुदेव घाट इलाके में रहने वाली एक तीन साल की मासूम के साथ दुष्कर्म के प्रयास का आरोप पड़ोस के ही रहने वाले एक 40 साल के अधेड़ पर लगा है। आरोप है कि अधेड़ व्यक्ति ने बुधवार की शाम 3 साल की मासूम को बहला-फुसलाकर अपने पास बुलाया और उसके साथ दुष्कर्म का प्रयास किया।
यह भी पढ़ें

पीएम मोदी के इस अभियान को समाजवादी पार्टी कर रही है पूरा, सपा की इस महिला नेता की हो रही है तारीफ

इसी दौरान बच्ची के शोर मचाने पर आस पड़ोस के लोग इकट्ठा हो गए और उन्होंने पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्ची के दिए गए बयान के आधार पर आरोपी अधेड़ के खिलाफ धारा 376 और पाक्सो एक्ट के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया है और फरार आरोपी की तलाश की जा रही है।
क्षेत्राधिकारी राजू कुमार साव ने बताया कि पीड़ित बच्ची अयोध्या के वैकुंठ भवन के करीब अपने परिवार के साथ रहती है। जिस समय उसके साथ घटना हुई वह घर के बाहर ही मौजूद थी कि अचानक पास में ही चाय और समोसे की दुकान लगाने वाले कल्लू कश्यप उम्र 40 वर्ष पुत्र गजोधर कश्यप निवासी मौनी माझा वासुदेव घाट ने बच्ची को बुलाया और मुंह दबाकर उसके साथ दुष्कर्म का प्रयास किया। जिसके बाद बच्ची ने शोर मचा दिया। भीड़ इकठ्ठा होती देख आरोपी मौके से फरार हो गया।
पीड़ित परिवार की तहरीर पर आरोपी कल्लू कश्यप के खिलाफ धारा 376 और पाक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और पीड़ित बच्ची का मेडिकल कराया जा रहा है। वही इस मामले में आरोपी अधेड़ फरार है जिसकी तलाश की जा रही है। उसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो