scriptउदयपुर: इकतरफा प्यार ने युवक से करवा दिया ऐसा उत्पात, प्रेमिका को किसी ओर के साथ देखकर फूटा गुस्सा, देखें वीडियो | sirfira ashiq in udaipur | Patrika News

उदयपुर: इकतरफा प्यार ने युवक से करवा दिया ऐसा उत्पात, प्रेमिका को किसी ओर के साथ देखकर फूटा गुस्सा, देखें वीडियो

locationउदयपुरPublished: Nov 06, 2017 12:39:42 pm

Submitted by:

Sushil Kumar Singh

उदयपुर . इकतरफा प्रेम में युवती को किसी ओर के साथ देखकर एक युवक ने रविवार सुबह आपा खो दिया।

sirfira ashiq in udaipur
उदयपुर . इकतरफा प्रेम में युवती को किसी ओर के साथ देखकर एक युवक ने रविवार सुबह आपा खो दिया। प्रेमिका और उसके साथी का कार से पीछा करते हुए युवक महाराणा भूपाल चिकित्सालय चौकी पर पहुंच गया। प्रेमिका को उलाहना देने के बाद युवक पत्थर लेकर खुद का सिर फोडऩे लगा। प्रेमिका को भला-बुरा कहता रहा तो पुलिस के सामने उससे प्यार की दलीलें देता रहा। बाद में सूचना पर युवक के पिता ने मौके पर पहुंचकर समझाइश की और मामला रफा-दफा करवाया। इस बीच, युवती खुद को संभाला और प्यार से इनकार करते हुए उसके साथी के साथ निकल ली।

हुआ यूं कि युवती एक साथी के साथ महंगी कार में घूम रही थी। तभी सिरफिरे प्रेमी ने उसे देख लिया और उसका पीछा किया। घबराहट में लडक़ी का साथी युवक खुद के बचाव में कार को चिकित्सालय चौकी ले गया, तभी पीछा करते हुआ पहुंचे कथित प्रेमी ने युवती को भला-बुरा कहा। साथी युवक से धक्का-मुक्की करने लगा। बाद में वह आक्रोश में पत्थर लेकर खुद का सिर फोडऩे लगा। वह कुछ हद तक लहूलुहान भी हो गया। इस बीच, हाथीपोल थाने के पुलिस जवानों ने युवक पकड़ा और उनके ढंग से समझाने की कोशिश की।
READ MORE: SUKHER MURDER CASE: मौत के बाद भी अपना कोई नहीं आया, बुजुर्ग मां के भी कांपे हाथ, पुलिस से बोली, आप ही करवा दो अंतिम संस्कार

तमाशा देख चौकी के बाहर लोगों की भीड़ जुट गई। नर्सिंग स्टाफ भी ड्यूटी छोडक़र मौके पर आ गए। तमाशे के बीच युवक के पिता भी मौके पर पहुंचे। पुलिस की सख्ती के बीच उन्होंने युवक के हाल ही में हुए ऑपरेशन की भी जानकारी दी। जैसे-तैसे मामला शांत हुआ और प्रेमी को उसके पिता साथ लेकर घर लौटे। इससे पहले युवती ने एक तरफा प्रेम में पागल युवक से प्यार करने से इनकार कर खुद का पीछा छुड़ाया। पुलिस पूछताछ में प्रेमी ने खुद का नाम बेदी बताया।

चौकी में मिलने वाला
युवती के साथ कार में घूम रहे युवक को किसी परिचित के चौकी में होने की सूचना थी। यह जानते हुए कि उसे पुलिस से मदद मिल जाएगी। उसने बचाव में चौकी का मार्ग चुना। बाद में पुलिस की मध्यस्थता से प्रेमी बहुत ज्यादा कुछ नहीं कर सका। उल्टा लडक़ी से प्यार का इजहार करने के लिए उसे परेशान होना पड़ा। एक पुलिसकर्मी को खुद की ओर बढ़ते हुए देखकर प्रेमी ने ब्लेड से वार करने की धमकी भी दी।

ट्रेंडिंग वीडियो