scriptपहले बोला अपेक्षा पर खरे उतरे फिर कहा और सुधार चाहिए | Speak first- gst- forty- meeting | Patrika News

पहले बोला अपेक्षा पर खरे उतरे फिर कहा और सुधार चाहिए

locationउदयपुरPublished: Jan 15, 2019 12:14:39 am

Submitted by:

Sushil Kumar Singh

जीएसटी के नए संशोधनों पर मंथन

udaipur

पहले बोला अपेक्षा पर खरे उतरे फिर कहा और सुधार चाहिए

उदयपुर. फैडरेशन ऑफ राजस्थान ट्रेड एंड इंडस्ट्री (फोर्टी) की सोमवार को हुई बैठक में जीएसटी कानून में हुए नए संसोधनों एवं ऑडिट को लेकर चर्चा हुई। संभागीय अध्यक्ष प्रवीण सुथार की उपस्थिति में हुई बैठक में जीएसटी को लेकर सरकार को भेजे गए ज्ञापन पर मंथन हुआ। साथ ही वर्तमान में केंद्र सरकार की ओर से कानून में किए गए संशोधन तथा आवश्यक बदलावों को लेकर गहनता से चिंतन हुआ। संगठन महासचिव
सीए राजन बया ने ऑडिट के वैधानिक प्रावधानों की जानकारी दी। समस्याओं एवं सुझावों पर भी विचार व्यक्त किए। इस मौके पर पूर्व सदस्यों एवं आमजन के लिए डिजिटल मार्केटिंग पर सेमिनार हुआ। विषय विशेषज्ञ संतोष कालरा ने प्रतिभागीयों को डिजिटल मार्केटिंग के गुर सिखाए। साथ ही फायदों से भी अवगत कराया। बताया कि इसके माध्यम से कम समय, खर्च और कम प्रयास में ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंचने की जानकारी दी।
सेशन के अंत में प्रतिभागियों की शंकाओं का समाधान किया गया। कोषाध्यक्ष पलाश वैश्य एवं हसन पालीवाला ने भी विचार व्यक्त किए। अतिरिक्त महासचिव शरद आचार्य, सचिव अचल अग्रवाल, सह सचिव इन्द्र कुमार सुथार, कार्यकारी सदस्य नवदीप सिंह, विपुल अग्रवाल, अरुण अग्रवाल व अन्य मौजूद थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो