scriptउदयपुर: पहले डायरेक्टर पर किया चाकू से हमला और बाद में छात्र ने किया ये खौफनाक काम | Student Commits Suicide after attacked on Director Udaipur | Patrika News

उदयपुर: पहले डायरेक्टर पर किया चाकू से हमला और बाद में छात्र ने किया ये खौफनाक काम

locationउदयपुरPublished: Sep 12, 2017 06:43:00 pm

Submitted by:

Mohammed illiyas

पहले किया हमला फिर खुद की खुदखुशी

suicide
उदयपुर. टेक्नो इंजीनियरिंग कॉलेज में मंगलवार को डायरेक्टर पर जानलेवा हमला कर दिया गया। यह हमला कॉलेज में आईटी ब्रांच में पढ़ने वाले फोर्थ सेमेस्टर के छात्र भाविक जैन ने किया। उसके बाद छात्र ने खुद भी आत्‍महत्‍या कर ली।
READ MORE: उदयपुर के टेक्नो इंजीनियरिंग कॉलेज के डायरेक्टर पर जानलेवा हमला, कॉलेज के इस छात्र ने किया हमला 

घटना दोपहर उस समय हुई जब कॉलेज के डायरेक्टर मिस्टर व्यास अपने चेंबर में बैठे हुए थे, तभी फलासिया निवासी कॉलेज छात्र भाविक जैन चैम्बर में आया और उन पर चाकू से जानलेवा हमला कर दिया। अचानक हुए इस हमले से मिस्टर व्यास संभल नहीं पाए और गंभीर घायल हो गए। वहीं दूसरी तरफ घटना से कॉलेज में सनसनी फैल गई। अफरातफरी के बीच घायल डायरेक्टर व्यास को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हिरण मगरी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में लग गई। 
READ MORE: Panther Rescue Operation: जब शिकारी खुद फंसा तो लगा दहाड़े मारने, ऐसे दिया पूरे रेस्क्यू ऑपरेशन को अंजाम, देखें वीडियो

इधर डायरेक्‍टर को चाकू मारने के बाद छात्र मौके से फरार हो गया था। उसके बाद छात्र भाविक जैन ने पीछोला स्थित अमराई के पास जाकर पानी में कूदकर आत्‍महत्‍या कर ली। समझा जा रहा है कि छात्र ने डर के मारे आत्‍महत्‍या कर ली। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को पानी से बाहर निकलवाया। इस दौरान घाट पर लोगों की भीड़ लग गई। इधर, छात्र के परिजन भी सूचना पर फलासिया से उदयपुर पहुंच गए। बेटे ने जो खतरनाक कदम उठाया उसे सुनकर उन्हें भी विश्वास नहीं हो पाया। वहीं, जिसने भी इस घटना के बारे में सुना उसके पैरों तले जमीन खिसक गई। सभी ये सोचने पर मजबूर हो गए कि आखिर शिक्षा के मंदिर में ऐसी खौफनाक वारदातें कैसे अंजाम लगाई जा रही हैं?
suicide
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो